-Delhi Government के Minister R.P Gautam ने भरी हुंकार 

-जनता एक-एक रुपए लेकर प्रत्याशियों को लड़ाएगी 2022 का Election

-2022 चुनाव के मद्देनजर AAP कार्यकर्ताओं में मंत्री ने भरा जोश 

 -किदवईनगर के H-Block में कार्यकर्ताओं को Minister ने किया संबोधित

-Delhi के मंत्री के सीधे निशाने पर रही UP की Yogi Adityanath सरकार 

 

मंच पर बीच में बैठे दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, विधायक एंव पर्यवेक्षक राजेश गुप्ता, रुचि यादव

Yogesh Tripathi


Uttar Pradesh में 2022 में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी (AAP) के हाईकमान ने अपनी ताकत अभी से झोंकनी शुरु कर दी है। AAP (Worker's) में जोश भरने के लिए तमाम दिग्गज नेताओं और Delhi के मंत्रियों का दौरा Start है। इसी कड़ी में दिल्ली सरकार के मंत्री Rajendra Pal Gautam किदवईनगर विधान सभा के अंतर्गत आने वाले H-Block एरिया में AAP कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए R.P Gautam ने कहा कि "UP में AAP को जनता चुनाव लड़ाएगी। वो भी एक-एक रुपए का चंदा करके"। उनके निशाने पर सूबे की योगी आदित्यनाथ सरकार रही। श्रीगौतम ने दो टूक शब्दों में कहा कि UP के सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत बेहद खस्ता है। 

 

मंत्री राजेंद्र गौतम का स्वागत करते संदीप शुक्ला

 R.P Gautam संडे की दोपहर को Kanpur के South City एरिया के अंतर्गत आने वाली किदवई नगर विधान सभा के H-Block स्थित बाजार धर्माशाला पहुंचे। उन्होंने यूपी की सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकारी स्कूलों और अस्पतालों की हालत बेहद खस्ता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रदेश की बीजेपी सरकार को खुली बहस की चुनौती दी थी। जब उन्हें बुलाया गया तो वह सीधे यूपी पहुंचे लेकिन सूबे की सरकार ने उनको जाने नहीं दिया। AAP आज भी खुली बहस के लिए तैयार है। राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि बीजेपी सरकार के पास काम करने की नियत नहीं है।   

 

AAP के बुजुर्ग कार्यकर्ताओं का मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने खुद माला पहनाकर स्वागत किया।

UP Government पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि "बीजेपी नेता पूछते हैं कि यूपी क्यों आ रहे हैं ?" यही सवाल उनसे पूछिए कि वह बंगाल क्यों जा रहे हैं ?" उन्होंने कहा कि यूपी में सिर्फ बीजेपी का अधिकार नहीं है। यहां पर सभी आ-जा सकते हैं"। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में लोग अपना इलाज कराने के लिए पहुंचते हैं तो पता चलता है कि यूपी में सरकारी अस्पतालों की हालत कैसी है ? दिल्ली के वजीरगंज से MLA और Kanpur के पर्यवेक्षक Rajesh Gupta ने कहा कि "पंचायत चुनाव के मद्देनजर मंत्री ने कहा कि उनके कार्यकर्ता बेहद मजबूती से चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे"। श्रीगुप्ता ने कहा कि यूपी विधान सभा में AAP का जोश देखने का लायक होगा। जनता प्रदेश सरकार की नीतियों से तंग आ चुकी है। 

 इस दौरान AAP (UP) की प्रदेश सचिव रुचि यादव, जिला प्रभारी विवेक दिवेदी, संदीप शुक्ला, संजय झा, केपी त्रिपाठी, राजीव कटियार, ओमप्रकाश सिंह, सुनील प्रजापति, अरविंद कटियार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। 




Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: