-Puneet Raj Sharma फिर बने Kanpur के जिलाध्यक्ष 

-जिला पंचायत सदस्य सचिन तिवारी बने ग्रामीण के अध्यक्ष

-IYC के नेशनल प्रेसीडेंट बी.वी श्रीनिवास की संस्तुति पर मनोनयन

-UP (East) PYC प्रेसीडेंट कनिष्क पांडेय ने जारी की सूची

 

Gaurav Pandey (South) President

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh में 2022 विधान सभा चुनाव के मद्देनजर Congress अपने संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। Kanpur में दो नगर अध्यक्ष बनाने के बाद अब Congress के यूथ फ्रंटल Indian Youth Congress (IYC) के निर्देश पर PYC ने शहर में दो प्रेसीडेंट के नामों का ऐलान कर दिया। Gaurav Pandey को South और Ashish Shrivastva को (North) की कमान दी गई है। Puneet Raj Sharma पर एक बार फिर हाईकमान ने विश्वास जताते हुए उन्हें कानपुर का जिलाध्यक्ष बनाया है। UP (East) PYC प्रेसीडेंट कनिष्क पांडेय ने 27 शहर अध्यक्षों और जिलाध्यक्षों की सूची जारी की है। 

 

Ashish Shrivastva (North) President

South के अध्यक्ष बने गौरव पांडेय करीब एक दशक से कांग्रेस के सक्रिय सदस्य हैं। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष रह चुके गौरव पांडेय प्रदेश में महासचिव भी रहे हैं। पार्षदी का चुनाव महज कुछ वोटों से हारने वाले गौरव दक्षिण के कर्रही एरिया में रहते हैं। गौरव सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर एक्टिव रहते हैं। शायद यही वजह है कि उनके कंधों पर यह जिम्मेदारी दी गई। वहीं, North के अध्यक्ष आशीष श्रीवास्तव भी लंबे समय से कांग्रेस के सक्रिय सदस्य हैं। आशीष भी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। 

 

Puneet Raj Sharma (District Head) Kanpur

सूत्रों की मानें तो दोनों अध्यक्ष जिलाध्यक्ष पुनीत राज शर्मा की देखरेख में कार्य करेंगे। हाईकमान ने पुनीत को फिर से जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस हाईकमान शहर में दो अध्यक्षों को मनोनीत किया है। माना जा रहा है कि अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए बीजेपी की तर्ज पर हाईकमान ने यह फैसला लिया है। 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: