- 15 दिन पहले 8 /12/2020 को हुई थी Madhya Pradesh निवासिनी आरजू गुप्ता की शादी

- PostMortem Report में  Doctor's ने "मौत की मिस्ट्री" से उठाया "पर्दा" 

- Kanpur की Naubasta Police ने ससुरालीजनों को हिरासत में लिया 


Yogesh Tripathi


Kanpur के South City स्थित नौबस्ता थाना एरिया के केशवनगर में इंजीनियर बहू आरजू गुप्ता (26) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची नौबस्ता पुलिस ने घटना को संदिग्ध मान युवती के शव को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेजा। Postmortem Report के मुताबिक युवती की मुंह दबाकर हत्या की गई। इसके बाद पुलिस ने ससुरालीजनों को हिरासत में ले लिया। 

Madhya Pradesh के शहडोल जनपद निवासी नीरज कटारे ईंट-भट्ठा कारोबारी हैं। उनकी इकलौती बेटी आरजू कटारे पेशे से इंजीनियर थी। नीरज ने 8 दिसंबर 2020 को आरजू की शादी Kanpur के नौबस्ता स्थित केशव नगर निवासी आरसी गुप्ता के बेटे अमनदीप से की थी। अमनदीप भी बेंगलुरू की एक कंपनी में इंजीनियर है।

ससुर आरसी गुप्ता लोको पॉयलट हैं। परिवार में सास पिंकी और एक ननद है। मायके पक्ष के मुताबिक शुक्रवार को ससुरालीजनों ने आरजू के बाथरूम में गिरने की खबर दी। इसके बाद वह अपने दोनों बेटों अमन, अनंत व कई रिश्तेदारों के साथ कानपुर के लिए रवाना हुए। यहां पहुंचने पर पता चला कि आरजू की मौत हो चुकी है। आरजू के शरीर पर गिरने की वजह से कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं मिलने पर घटना शुरु से ही संदिग्द प्रतीत होने लगी थी।

खबर मिलते ही नौबस्ता इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह भी फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। प्रारंभिक छानबीन में घटना संदिग्ध प्रतीत होने पर इंस्पेक्टर ने आरजू के शव को कब्जे में लेकर Postmortem House भेजवाया। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों के मुताबिक आरजू की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। उसकी मुंह दबाकर हत्या की गई।

Postmortem Report में मौत की मिस्ट्री से "पर्दा" उठते ही नौबस्ता पुलिस ने ससुरालीजनों को हिरासत में ले लिया। SHO ने बताया कि अभी तक मायके पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद FIR रजिस्टर्ड कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: