-Kanpur के बिधनू थाना एरिया में दिल दहला देने वाली घटना से कोहराम 

- 24 घंटा पहले ही ससुराल से बिधनू स्थित मायके आई थी युवती 

-10 महीना पहले परिजनों ने Kanpur Dehat के शिवली में की थी शादी 


Kanpur के बिधनू थाना एरिया स्थित रौतारा गांव में मायके आई अनीता (22) ने खुदकुशी कर ली। उसका शव फांसी के फंदे से लटकता मिला तो परिवार में कोहराम मच गया। मौका-ए-वारदात पर पहुंची Kanpur Police ने काफी देर तक छानबीन की। पिता फूल कुमार का कहना है कि बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। गुरुवार को परिवारीजन उसे ससुराल से लेकर आए थे। 

बकौल फूल कुमार 20 फरवरी 2020 को उन्होंने बेटी अनीता का विवाह Kanpur Dehat के शिवली स्थित नहरीबरी गांव निवासी शैलेंद्र से की थी। 9 दिसंबर को अनीता ने बेटी को जन्म दिया। बच्चे को जन्म देने के बाद से वह काफी बीमारी हो गई। गुरुवार को परिवारीजन अनीता को ससुराल से मायके ले आए।

शुक्रवार शाम को अनीता के पिता खेत पर गए थे। मां शिव देवी परचून की दुकान पर बैठी थीं। मौका पाकर अनीता ने मकान के पहली मंजिल पर पहुंचकर फांसी लगा ली। मौत को गले लगाने से पहले उसने 17 दिन की बेटी को दूध भी पिलाया। काफी देर तक अनीता जब बाहर नहीं निकली तो मां पहुंची। बेटी का शव फंदे से लटकता देख उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर पड़ोसी भी पहुंच गए। 

बिधनू थानेदार पुष्पराज सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम  और तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पिता का कहना है कि बेटी मानसिक रूप से बीमार थी। ससुरालीजनों को सूचना दे दी गई है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: