-सस्पेंड थानेदार Vinay Tiwari और सब इंस्पेक्टर K.K Sharma गिरफ्तार

 -शहीद CO देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिस कर्मियों की हत्या में मुखबिरी का शक

-चौबेपुर थाने के 68 पुलिस कर्मियों को SSP कर चुके हैं तबादला

-चौबेपुर के एक दर्जन पुलिस वालों की पुलिस लाइन में हो चुकी है हाजिरी

-गिरफ्तार पुलिस वालों पर मौके से भागने और लापरवाही बरतने का इल्जाम

-IG (Kanpur Range) & SSP_KNR ने गिरफ्तारी की पुष्टि की

-गिरफ्तारी से पहले दोनों "विभीषणों" से मौके पर क्राइम सीन करवाया गया

 
UP Police के लिए "विभीषण" की भूमिका निभाने वाले चौबेपुर के सस्पेंड थानेदार विनय तिवारी। (फोटो साभार-ANI)

Yogesh Tripathi


Kanpur के बिकरू में CO समेत 8 पुलिस कर्मियों के Murder Case में "विभीषण" की भूमिका अदा कर UP Police के दामन पर गद्दारी का धब्बा लगाने वाले दो पुलिस कर्मियों को Arrest कर लिया गया। दोनों पर ड्यूटी में लापरवाही बरतते हुए मौका-ए-वारदात से भागने और Most Wanted विकास दुबे के बारे में अफसरों को जानकारी न देने का आरोप है। गिरफ्तार किए गए लोगों में चौबेपुर का सस्पेंड थानेदार विनय तिवारी और सब इंस्पेक्टर केके शर्मा शामिल हैं। दोनों पहले दिन से ही UPSTF के रडार पर थे। हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ हो रही थी। दोनों को बचाने की कोशिश में तमाम पैरवी भी की जा रही थी लेकिन पिछले 24 घंटे में एक बड़े अफसर के बाद सारे "समीकरण" बदल गए।
गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर केके शर्मा (फोटो साभार-ANI)


उल्लेखनीय है कि पुलिस टीम के दबिश की सूचना विकास दुबे को सस्पेंड थानेदार और उसके कारखास सिपाहियों ने ही विकास दुबे को दी थी। जिसके बाद वह Alert हो गया था। चर्चा इस बात की भी हो रही है कि सूचना मिलने के बाद विकास ने बाहर से शूटर्स बुलवा लिए। देर रात पहुंची पुलिस टीम पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग कर सीओ देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिस वालों की हत्या कर दी गई। 

दबिश के दौरान भी थानेदार विनय तिवारी पुलिस टीम के सबसे पीछे चल रहा था। जिस समय हमलावर फायरिंग कर पुलिस टीम की हत्या कर रहे थे तो विनय तिवारी विकास दुबे के घर के बाहर खड़ी जेसीबी की आड़ में छिप गया था। इससे पहले STF की टीम ने विनय तिवारी को मौके पर ले जाकर क्राइम सीन करवाया।

हिरासत में Encounter में मारे गए अमर दुबे की पत्नी शशि

बुधवार तड़के Hamirpur जनपद के मौदहा में UPSTF के हाथों एनकाउंटर में ढेर हुए इनामी बदमाश अमर दुबे की नवविवाहिता पत्नी शशि को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। शशि की नौ दिन पहले अमर दुबे से शादी हुई थी। शशि से फिलहाल पुलिस की टीमें पूछताछ कर रही हैं। 


 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: