-MLA ने कहा, Quaratine किए गए 28 लोग फैला रहे गंदगी

-प्रशासन ने सभी को नारायणा मेडिकल कॉलेज में किया शिफ्ट

 
Quaratine 28 लोगों को नारायणा मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किए जाने के बाद बीमा अस्पताल में सेनेटाइज करवाते भाजपा विधायक।
Yogesh Tripathi
Corona Virus के संक्रमण से मरे कर्नलगज मस्जिद के मुतवल्ली के भाई की मौत के बाद देर रात्रि प्रशासन ने सीधे संपर्क में आए परिवार के 28 सदस्यों को काकादेव स्थित पांडुनगर के बीमा अस्पताल में Quaratine कर दिया। क्षेत्रीय लोगों ने BJP के MLA सुरेंद्र मैथानी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए कहा कि Quaratine किए गए लोग अस्पताल परिसर में न सिर्फ टहल रहे हैं बल्कि थूक भी रहे हैं। बीजेपी के कुछ नेताओं के साथ विधायक सुरेंद्र मैथानी तुरंत बीमा अस्पताल पहुंचे। अपनी आंखों के सामने नजारा देख उन्होंने तुरंत प्रशासनिक अफसरों से बातचीत कर कड़ा विरोध जताया। यही वजह रही कि बुधवार की सुबह-सुबह होते-होते Quaratine किए गए 28 लोगों को परिवहन विभाग की बस के जरिए मंधना स्थित नारायणा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कराया गया।
 
परिवहन विभाग की इसी बस में बैठाकर ले जाए गए कोरोना संक्रमण से मरे कारोबारी के 28 परिजन।

बीमा अस्पताल में शिफ्ट किए गए थे परिजन

तिकुनिया पार्क निवासी कर्नलगंज मस्जिद के मुतवल्ली के भाई की मौत के बाद मंगलवार सुबह को उसकी Report Corona++ आई। जिला प्रशासन ने परिवार के 28 लोगों का सैंपल लेने के बाद सभी को पांडुनगर के बीमा अस्पताल में Quaratine करवाया। बीमा अस्पताल परिसर के आसपास रहने  वाले लोगों को जब इसकी भनक लगी तो सभी ने BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी को मोबाइल कर सूचना दी। क्षेत्रीय लोगों की शिकायत पर बीजेपी विधायक जब पांडुनगर बीमा अस्पताल पहुंचे तो वहां Quaratine किए गए लोग टहलते मिले। कुछ लोग परिसर में थूकते भी दिखे। इस पर BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। उन्होंने तुरंत DM डॉक्टर ब्रम्हदेव राम तिवारी और CMO डॉक्टर अशोक कुमार शुक्ला से मोबाइल पर बातचीत कर नाराजगी जाहिर की। सुरेंद्र मैथानी ने Quaratine लोगों को अन्यत्र कहीं शिफ्ट करने की बात कही।
खबर मिलते ही BJP (North) के प्रेसीडेंट सुनील बजाज, राज्य महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर, पार्षद नीरज बाजपेयी समेत कई भाजपा नेता बीमा अस्पताल पहुंच गए। विधायक सुरेंद्र मैथानी के मुताबिक अस्पताल में क्वारंटाइन किए गए लोग टहलते और थूकते नजर आए। 
काकादेव थाने की पुलिस से बातचीत करते Kanpur (North) BJP के प्रेसीडेंट सुनील बजाज।

प्रशासन ने नारायणा मेडिकल कॉलेज में कराया शिफ्ट

BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी की शिकायत के बाद प्रशासनिक अफसरों ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार सुबह सभी 28 लोगों को मंधना स्थित नारायाणा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करा दिया। 28 लोगों को ले जाने के लिए परिवहन विभाग की बस पहुंची। सभी को पांडुनगर के बीमा अस्पताल से निकालने के बाद यहां विधायक सुरेंद्र मैथाने खुद खड़े होकर नगर निगम की टीम के साथ अस्पताल परिसर और आसपास के एरिया को सेनेटाइज करवाया।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: