-STF (Kanpur Unit) को प्रशंसा चिन्ह का सिल्वर मेडल 

-गणतंत्र दिवस के मौके पर टीम को मिला मेडल 

गणतंत्र दिवस पर सम्मानित होने के बाद STF (IG) अमिताभ यश के साथ Kanpur Unit

Yogesh Tripathi

Kanpur के फेथफुलगंज एरिया में बड़ी मस्जिद के पास से 17 जनवरी को देश के खूंखार आतंकवादियों में एक डॉक्टर जलीस अंसारी उर्फ डॉ. बम को Arrest करने वाली STF (Kanpur Unit) की टीम को प्रशंसा चिन्ह का सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया गया। 


17 जनवरी को STF (IG) अमिताभ यश के निर्देश पर Kanpur Unit के प्रभारी Ghanshyam Yadav और उनकी टीम के हेड कांस्टेबल धर्मपाल, आरक्षी अब्दुल कादिर, आरक्षी राजकुमार, आरक्षी मोहर सिंह ने फेथफुलगंज में बड़ी मस्जिद के पास फरार आतंकी डॉ. जलीस अंसारी को Arrest किया था। 
STF (Kanpur Unit) के प्रभारी Ghanshyam Yadav के साथ उनकी टीम के कांस्टेबल।


उल्लेखनीय है कि देश में करीब 50 जगहों पर सीरियल ब्लास्ट की आतंकी घटनाओं को अंजाम देने वाला ये खूंखार आतंकी करीब 26 साल बाद पैरोल पर जेल से बाहर आया था। मुंबई स्थित अपने घर से वह 15 जनवरी को भाग निकला। आतंकी जलीस अंसारी के भागने के बाद देश भर की खुफिया एजेंसियों के होश उड़ गए। 


STF (Kanpur Unit) ने आतंकी जलीस अंसारी को जब Kanpur में Arrest किया तो UP Police के DGP  O.P Singh ने टीम की तारीफ की। यही वजह रही कि Kanpur Unit के प्रभारी Ghanshyan Yadav और उनकी टीम को गणतंत्र दिवस के मौके पर प्रशंसा चिन्ह का सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर STF (IG) अमिताभ यश भी मौजूद रहे। 


उल्लेखनीय है कि STF (Kanpur Unit) तमाम बड़ी घटनाओं और देश भर में फैले तमाम पेपर सॉल्वर गिरोह का पर्दाफाश कर तमाम सरगनाओं को गिरफ्तार कर चुकी है। कई बड़े और खूंखार अपराधी भी टीम ने गिरफ्तार किए हैं। जहरीली शराब के बड़े नेटवर्क का भी ये टीम भंडाफोड़ कर चुकी है।


Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: