सपा नेताओं की तरफ से Video शेयर कर किए जा रहे हैं Tweet

50 हजार रुपए और लेकर गए थे पति : शिवांगी

60 घंटे बाद मोंठ इंस्पेक्टर लाइन हाजिर किए गए

Yogesh Tripathi

Video : "हमे न्याय दे दो, मेरे पति को....."

Uttar Pradesh के बुन्देलखंड स्थित Jhansi Police के Fake Encounter मामला न सिर्फ तूल पकड़ रहा है बल्कि सियासी भी हो चुका है। सोशल मीडिया के सबसे प्लेट फार्म Twitter पर पुष्पेंद्र यादव की मौत को लेकर सपा के तेवर काफी आक्रामक हैं। इस बीच पुष्पेंद्र की पत्नी शिवांगी की मीडिया से बातचीत का Video अब Viral हो रहा है। इस वीडियों में शिवांगी फूट-फूटकर रोते हुए कह रही है कि मेरे पति को मार डाला गयाहमें न्याय दे दोहमे न्याय चाहिए। तीन महीने पहले अपने बाबुल के घर से लाल जोड़ पहनकर हंसी-खुशी ससुराल आई शिवांगी को क्या पता था कि जिन खाकी वर्दीधारियों पर समाज के रक्षा की जिम्मेदारी है एक दिन वही उसके सुहाग को खत्म कर देंगे।

Video-----देखिए कैसे आधी रात पुलिस ने पुष्पेंद्र के शव को घाट पर फूंका

 

एक पेटी में Final हुई थी इंस्पेक्टर की डील

मीडिया से बातचीत में शिवांगी ने फफकते हुए कहा कि एक लाख रुपए की बात हुई थी। पति 50 हजार पहले दे चुके थे। 50 हजार की रकम और लेकर गए थे। बात नहीं बनी तो पुष्पेंद्र ने अपनी रकम वापस मांगी। विवाद के दौरान उन्हें मार डाला गया।

लाइन हाजिर किए गए इंस्पेक्टर मोंठ

खबर आ रही है कि मोंठ के कोतवाल धर्मेंद्र सिंह चौहान को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उनकी जगह चिरगांव थाना प्रभारी सुनील तिवारी की तैनाती की गई है। कटेरा थाना प्रभारी विनोद मिश्रा को चिरगांव का थाने का प्रभारी बनाया गया है।

पुष्पेंद्र को न्याय दिलाने के लिए उठ रही आवाज

सोशल मीडिया पर इस घटनाक्रम से जुड़े अब तमाम वीडियो वॉयरल हो रहे हैं। सबसे अहम वीडियो रात में पुष्पेंद्र के अंतिम संस्कार का है। सपा नेता सुनील यादव (साजन) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने भी वीडियो को शेयर किया है। तमाम सामाजिक संगठन भी अब इस मुहिम में शामिल हो रहे हैं। पहले फर्जी एनकाउंटर और बाद में देर रात्रि हिन्दू धर्म के विपरीत मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किए जाने से लोगों में खासा आक्रोश है। कोई इसे हिटलर की संज्ञा दे रहा है तो कोई लोकतंत्र की हत्या बता रहा है।




Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: