Ex.Minister प्रदीप जैन आदित्य पहुंचे पुष्पेंद्र के घर

बर्खास्त सैनिक तेज बहादुर ने पीड़ित परिवार को दी सांत्वना

शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव का कार्यक्रम निरस्त

खुफिया एजेंसिया Alert, हर पल की लोकेशन ले रहे अफसर

झांसी के मोंठ में सतर्कता के मद्देनजर जिला प्रशासन की तरफ से चप्पे-चप्पे पर RAF & PAC को तैनात किया गया है।

Yogesh Tripathi

Video-----पुष्पेंद्र को गोली पिस्टल से मारी या इंसास राइफल से ?

 

मोंठ के चप्पे-चप्पे पर फोर्स का पहरा और गहरा

Jhansi Police की तरफ से Fake Encounter में मारे गए पुष्पेंद्र यादव का मामला अब सियासी रंग ले रहा है। रातों-रात मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुष्पेंद्र का शव फूंके जाने के बाद क्षेत्रीय जनता का आक्रोश और बढ़ गया। मोंठ का करगुआ खुर्द गांव पूरी तरह से सियासी अखाड़े में तब्दील हो चुका है। राजनीतिक दल के नेताओं की आमदरफ्त पहले दिन से ही बनी है। तनाव भरे हालात को देखते हुए खुफिया एजेंसियां Alert हैं। कुछ बेहद गोपनीय इनपुट शासन को भी मिल चुके हैं। बड़े सूत्रों की मानें तो मोंठ की गली, सड़क और हर चौराहे पर भारी पुलिस बल तैनात है। बाहरी व्यक्ति को प्रवेश की इजाजत बिल्कुल नहीं है। खासतौर पर राजनीतिक दल के नेताओं को तो बिल्कुल भी नहीं। प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव के कार्यक्रम को निरस्त कर दिया गया है। उनको देर शाम करगुआ खुर्द पुष्पेंद्र यादव के घर पहुंचना था। 
 

मंगलवार सुबह पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य।

Ex.Minister प्रदीप जैन आदित्य पहुंचे

झांसी के पूर्व सांसद और संप्रग सरकार में कद्दावर Minister रहे प्रदीप जैन आदित्य मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। प्रदीप जैन ने मारे गए पुष्पेंद्र के भाई और परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। श्रीजैन के सामने भी पीड़ित परिवार का दर्द छलका। पूर्व मंत्री ने आश्वासन दिया कि वे हर तरह से परिवार के साथ खड़े हैं।
मंगलवार को BSF के पूर्व जवान तेज बहादर यादव ने भी पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उनका दर्द बांटा।

बर्खास्त BSF जवान तेज बहादुर यादव भी पहुंचे

सेना से बर्खास्त किए जा चुके BSF के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव भी तमाम समर्थकों के साथ पुष्पेंद्र के घर मंगलवार को पहुंचे। तेजबहादुर ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते हुए कहा कि न्याय के लिए वो परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने सूबे की पुलिस के कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि लोकतंत्र की हत्या सरकारी मिशनरी कर रही है।

बुधवार को आएंगे सपा सुप्रीमों Akhilesh Yadav

सपा सुप्रीमों Akhilesh Yadav बुधवार को झांसी के मोंठ स्थित पुष्पेंद्र यादव के घर पहुंचेंगे। इसी बात को लेकर जिला प्रशासन काफी परेशान है। खुफिया एजेंसियां भी हर पल की लोकेशन ले रही है। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव के पहुंचने के बाद सपाई आंदोलन की रणनीति बना सकते हैं। सूत्रों की मानें तो पूर्व मुख्यमंत्री को झांसी में ही रोकने की रणनीति पर भी विचार-विमर्श चल रहा है। उसकी वजह खुफिया की तरफ से मिल रहे तमाम इनपुट हैं। एक बड़ा इनपुट ये भी है कि बाहर से हजारों की संख्या में लोग मौजूद हैं। शांति बहाली के लिए जिला प्रशासन अपनी कमर कस चुका है। PAC के साथ रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) बल की तैनाती चप्पे-चप्पे पर की गई है। 
 
सोमवार देर रात तक पीड़ित परिवार से बातचीत करते हुए ADG (Zone) प्रेम प्रकाश।

ADG (Kanpur Zone) कर रहे हैं कैम्प

अपर पुलिस महानिदेशक (कानपुर जोन) फिलहाल झांसी में ही कैम्प कर रहे हैं। अगले 24 घंटे के लिए अहम रणनीति के तहत Alert रहने की ताकीद भी मातहतों को दी गई है। खुफिया एजेंसियों से जानकारियों को भी पुलिस के अफसर साझा कर रहे हैं। फिलहाल इस समय पुलिस की सबसे बड़ी परेशानी कुछ घंटे बाद झांसी में आ रहे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर है। सूत्रों की मानें तो इसी समय पुलिस और जिला प्रशासन की असली "अग्नि परीक्षा" भी होगी। साथ ही साथ जनपद के सभी बड़े सपा नेताओं, पदाधिकारियों और माननीयों को भी वॉच करने के आदेश दिए जा चुके हैं। 






Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: