Uttar Pradesh की Yogi Adityanath सरकार की तरफ से महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिए किए जा रहे तमाम दावे सिर्फ "हवा-हवाई" साबित हो रहे हैं। सिपाही से लेकर आइजी तक सड़क पर उतरकर हेल्मेट और वाहन के चेकिंग अभियान में व्यस्त हैं जबकि बेखौफ अपराधी हिंसक वारदात करने से बिल्कुल भी नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला Fatehpur जनपद का है। हथगाम थाना एरिया में शौच के लिए गई दलित युवती को वहशी जंगल में खींच ले गया और जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दरिंदगी की। युवती के शोर मचाने पर दरिंदे ने उसका मुंह और गला दबाए रखा, जिसकी वजह से युवती बेहोश हो गई। आक्रोशित लोगों ने वहशी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती की हालत चिकित्सकों ने नाजुक बताई है।


Yogesh Tripathi


शौच के लिए खेत गई थी दलित युवती


वारदात हथगाम थाना एरिया के भैरमपुर के मजरा मवइया की है। यहां मंगलवार सुबह एक दलित युवती खेत पर शौच के लिए गई थी। ग्रामीणों के मुताबिक थरियांव थाना क्षेत्र के नयापुरवा निवासी चंद्रभान लोधी युवती का मुंह दबाकर उसे जबरन जंगल की तरफ खींच ले गया। जंगल में उसने जबरन युवती के साथ रेप किया।

[caption id="attachment_19756" align="alignnone" width="720"] ग्रामीणों की पिटाई से लहूलुहान हुआ वहशी युवक चंद्रभान लोधी।[/caption]

युवती के शोर मचाने पर मुंह और गला दबाया


वहशी दरिंदा जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ हैवानियत करता रहा। इस दौरान युवती जान बचाने के लिए चीखती-चिल्लाती रही। युवती के चिल्लाने पर आरोपी ने उसका मुंह और गला दबा रखा था। जिसकी वजह से युवती बेहोश हो गई। रेप के बाद वहशी वहां से भाग निकला। भागते समय उसकी एक चप्पल वहां पर छूट गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चप्पल से वहशी की शिनाख्त की। पुलिस के पहुंचने से पहले आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी चंद्रभान लोधी को दबोच उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से मुक्त कराकर अस्पताल में इलाज कराया।

अस्पताल में पीड़ित युवती की हालत नाजुक

परिजनों के मुताबिक गला घोंटने की वजह से युवती के अंदरुनी जख्म है। जिसकी वजह से वो कुछ बोल नहीं पा रही है। उसे कुछ भी खाने में भी दिक्कत आ रही है। चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है। हथगाम पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रह है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: