Uttar Pradesh के Kanpur City स्थित बिठूर थाना एरिया के मंधना चौकी क्षेत्र में प्रेमी युगल ने गले में "मौत का फंदा" डाल लिया। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को नीचे उतारा। फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची। खुदकुशी की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है लेकिन दोनों की मौत पर तरह-तरह की चर्चाएं गांव में हो रही हैं।


https://twitter.com/adgzonekanpur/status/1139144094817505281

YOGESH TRIPATHI


घर पर अकेले मौजूद प्रेमी से मिलने पहुंची थी प्रेमिका

मामला बिठूर के मंधना चौकी स्थित कछियाना गांव का है। यहां पर रहने वाले गोलू (21) का प्रेम-प्रसंग लंबे समय से शैफाली वर्मा के साथ था। समय के साथ दोनों का प्रेम भी परवान चढ़ने लगा। दोनों की मोहब्बत पड़ोसियों को रास नहीं आई। गुरुवार दोपहर गोलू के परिजन किसी काम से बाहर गए थे। इस बीच मौका पाकर प्रेमिका शैफाली वर्मा प्रेमी के घर पहुंच गई।

https://twitter.com/igrangekanpur/status/1139145319332007936

पड़ोसियों के शोर मचाने पर दोनों ने लगा ली फांसी

चर्चा है कि गोलू के घर पर शैफाली को जाता देख मोहल्ले के कुछ लोगों ने शोर मचाया। जिसके बाद दोनों कमरे के अंदर चले गए और फांसी लगा ली। गोलू के परिवारीजन जब वापस लौटे तो कमरा बंद मिला। आवाज देने के बाद भी जब कमरा नहीं खुला तो अंदर झांककर देखा गया। कमरे के अंदर प्रेमी-प्रेमिका की लाश लटकती मिली। परिजनों की सूचना पर मंधना चौकी के दरोगा और सिपाही पहुंचे। थोड़ी देर बाद थानेदार भी फोर्स के साथ पहुंच गए। वहीं, प्रेमी युगल की खुदकुशी के बाद एरिया में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1139145151291355137

क्या कहते हैं सीओ कल्याणपुर ?

कल्याणपुर सर्किल के CO का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का प्रतीत होता है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने साक्ष्यों का संकलन किया है। दोनों ही परिवार के किसी सदस्य ने कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं लगाया है। शवों के पोस्टमार्टम का इंतजार किया जा रहा है। पुलिस खुदकुशी की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: