Uttar Pradesh के बुन्देलखंड स्थित जालौन जनपद के ऐट थाना एरिया में रिश्ते के चाचा ने रिश्ते को शर्मशार करते हुए 5 महीने की दुधमुंही बच्ची के साथ Rape की घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया। ग्रामीणों ने वहशी चाचा को दबोच उसकी तबियत से धुनाई कर दी। Police ने किसी तरह आरोपित की जान बचाकर उसे अपनी जीप में बैठाया लेकिन तब तक सैकड़ों की भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को रोक लिया। भीड़ बार-बार आरोपित को खींचने के प्रयास में लगी रही लेकिन पुलिस वाले किसी तरह आरोपित को बचाकर थाने ले गए। बच्ची की हालत बिगड़ने पर जालौन जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। तनाव और बवाल के मद्देनजर गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।


[caption id="attachment_19639" align="alignnone" width="1040"] जालौन के ऐट पुलिस की जीप को ग्रामीणों ने उस समय घेर लिया जब सिपाही दरोगा आरोपी को लेकर थाने जाने लगे।[/caption]

YOGESH TRIPATHI


ऐट थाना के हरदोई गांव में वारदात

घटना जालौन के ऐट थाना एरिया स्थित हरदोई गांव का है। आरोपी दिनेश पाल (23) रिश्ते में पीड़ित बच्ची का चाचा है। परिवार में शादी समारोह का कार्यक्रम था। परिजनों के मुताबिक बच्ची को आरोपी खिला रहा था। दिनेश बच्ची को लेकर झाड़ियों के बीच पहुंचा और वहां रेप कर दिया। परिजन जब लौटे तो बच्ची खून से लथपथ हालत में आरोपी की गोद में मिली। शक होन पर महिलाओं और युवकों ने आरोपी दिनेश को दबोच उसकी तबियत से पिटाई कर दी।

https://twitter.com/adgzonekanpur/status/1138734353377136640

Police ने आरोपी को किसी तरह बचाया

सूचना पर पहुंची ऐट पुलिस ने किसी तरह भीड़ के चंगुल से आरोपी दिनेश पाल को छुड़ाकर जीप में बैठा लिया। बस ये देख ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और सभी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपी को गांव वालों के हवाले करने की मांग करने लगे। ग्रामीण पुलिस की सुनने को तैयार नहीं थे। थानेदार ने जानकारी बड़े अफसरों को दी। तुरंत सर्किल की फोर्स के साथ अतिरिक्त पुलिस बल को भी रवाना किया किया। भारी पुलिस बल के पहुंचने पर थाना पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंची। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट, दुराचार समेत कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

https://twitter.com/jalaunpolice/status/1138750886405058560

बच्ची झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर

आरोपी को पीटने के बाद परिवार के लोग पुलिस के साथ बच्ची को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने बच्ची को झांसी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची की हालत काफी नाजुक है। गांव में तनाव को देख भारी पुलिस बल तैनात है। उल्लेखनीय है कि जनपद में चार दिन पहले कुठौंद थाना एरिया में वहशी ने 10 साल की बच्ची से रेप कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर सकी है।

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: