12 घंटे के दौरान Murder की दो बड़ी दुस्साहसिक वारदातों से Kanpur City थर्रा उठी। पहली वारदात Mid-Night शहर के पॉश एरिया स्वरूप नगर में हुई। जहां थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर युवक की बेरहमी से हत्या बेखौफ कातिलों ने कर दी। पुलिस इस मर्डर केस की गुत्थी पूरी तरह से अभी सुलझा भी नहीं पाई थी कि South City के नौबस्ता में प्रापर्टी डीलर का कत्ल हो गया। प्रापर्टी डीलर का शव बेडरूम में गुरुवार सुबह पड़ा मिला। परिवार के लोग लूटपाट के बाद हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक SSP (Kanpur Nagar) अनंत देव त्रिपाठी भी पहुंच गए। उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि प्रापर्टी डीलर प्रहलाद सिंह पाल (55) का प्रापर्टी को लेकर परिवार के लोगों से ही पुराना विवाद था। हत्या में करीबी के शामिल होने का शक पुलिस को है। कई बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही कातिलों को Arrest कर लिया जाएगा।


https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1126385885182713856

YOGESH TRIPATHI


हंसपुरम चौकी के रमन बिहार कालोनी में दुस्साहसिक वारदात


रोंगटे खड़ी कर देने वाली यह वारदात नौबस्ता थाना एरिया के रमन बिहार कॉलोनी की है। यहां प्रापर्टी डीलर प्रहलाद सिंह परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि प्रहलाद की पत्नी प्रिया प्यारी (48) रिश्तेदार के घर तेरहवीं में गईं थीं। घर पर प्रहलाद सिंह अकेले थे। सुबह प्रहलाद का शव बेडरूम के अंदर रक्तरंजित हालत में पड़ा मिला। कमरे के अंदर अलमारी का ताला टूटा था। परिजनों का कहना है कि ज्वैलरी, नकदी और आवश्यक कागजात गायब हैं। परिजनों ने लूटपाट के बाद हत्या की आशंका जताई है। मौके पर पहुंचे SSP (Kanpur Nagar) अनंत देव त्रिपाठी ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका है। प्रापर्टी को लेकर परिवार के कुछ लोगों से विवाद था। श्रीत्रिपाठी ने कहा कि कई बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है।

मर्डर में करीबी के शामिल होने की आशंका


मौका-ए-वारदात पर पहुंचे नौबस्ता थानेदार समर बहादुर सिंह का कहना है कि प्रहलाद सिंह पाल (55) के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। शरीर पर कुछ जाहिरा चोट के निशान मिले हैं। इंस्पेक्टर का कहना है कि निश्चित तौर पर इस वारदात में परिवार का बेहद करीबी व्यक्ति शामिल रहा होगा। जिसे घर के हर कोने की बारीकी से जानकारी थी। उन्होंने कहा कि कई बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है।

[caption id="attachment_19450" align="aligncenter" width="532"] बुधवार देर रात स्वरूप नगर थाने के पास प्रिंस नाम के युवक की कातिलों ने पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।[/caption]

Mid-Night थाने के पास युवक की हत्या से सनसनी


मर्डर की पहली वारदात बुधवार/गुरुवार की मध्य रात्रि प्रिंस और शिवा नाम के दो युवकों को चार हमलावरों ने घेर लिया। मोबाइल पर बातचीत के बाद हमलावरों ने दोनों की बेरहमी से पिटाई की। हमले में प्रिंस नाम के युवक की जान चली गई और शिवा घायल हो गया। देर रात सनसनीखेज वारदात के बाद एरिया में दहशत फैल गई। पुलिस ने तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया है।

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1126372932584796161

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: