Lok Sabha Election 2019 : Uttar Pradesh के बुलंदशहर जनपद से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। एक युवक ने अपनी उंगली को गंडासे से काट डाला। इसके पीछे की वजह ये है कि वो वोट BSP को देना चाहता था लेकिन गल्ती से वोट BJP के चुनाव निशान वाले कमल पर दब गया। बस इसी बात पर वो इतना गुस्सा हो गया कि घर पहुंचकर उसने गंडासे से अंगुली पर प्रहार कर दिया। लहूलुहान हालत में परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।


YOGESH TRIPATHI


गल्ती से डाल दिया BJP को वोट


18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग थी। बुलंदशहर में भी वोट डाले गए। यहां से लोकसभा सीट पर बीजेपी से भोला सिंह, कांग्रेस से बंसी पहाड़िया और बीएसपी (गठबंधन) से योगेश वर्मा प्रत्याशी हैं। पवन नाम का युवक BSP को वोट डालना चाहता था लेकिन उसने गलती से बीजेपी को वोट डाल दिया।

गंडासे से उंगली पर किया प्रहार


पवन को अपनी गल्ती पर बेहद गुस्सा आया और घर पहुंचने पर उसने गंडासे से उंगुली पर प्रहार कर दिया। लहूलुहान हालत में परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल ले गए। भाई ने बताया कि अपनी गलती की वजह से पवन गुस्से में था। पवन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब वो वोटिंग के लिए पहुंचा तो जल्दीबाजी में गलत बटन दबा दिया। इस बात से वो खुद से ही नाराज हो गया। इसके बाद घर पहुंच कर उसने गंडासे से अपनी उंगली को काट कर अलग कर दिया।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: