Lok Sabha Election 2019 : लंबे समय से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ “बगावत” का डंका बजा रहे सांसद शत्रुघ्न सिन्हा Congress प्रेसीडेंट राहुल गांधी से मुलाकात के बाद अब नए सिरे से “हमलावर” हो गए हैं। उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि “वन मैन शो” और “टू मैन ऑर्मी” ने बीजेपी में लोकशाही को तानाशाही में तब्दील कर दिया है। उन्होंने कहा कि तीन दशक से बीजेपी को सींच रहा पुराना और गरीब कार्यकर्ता की सुनने वाला कोई नहीं है। पूंजीपतियों और गैर दलों से आए लोगों को बोलबाला है।


YOGESH TRIPATHI


आडवाणी और जोशी जी को निर्दलीय चुनाव लड़ना चाहिए


भारतीय जनता पार्टी (BJP) से नाता तोड़कर कांग्रेस में जाने की तैयारी कर चुके मशहूर अभिनेता और दिग्गज नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatughan Sinha) का कहना हैं कि उन्होंने पार्टी नहीं छोड़ी,  पार्टी ने उन्हें छोड़ा है। (बीजेपी) ने उनके कहे को हमेशा गलत समझा। मैं तो बस आइना दिखा रहा था। उन्होंने कहा कि आडवाणी जी और जोशी जी का काफी अपमान हुआ है। दोनों लोगों को चाहिए कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ें।

वन मैन शो एंड टू मैन आर्मी  ने सब खराब किया


शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि “वन मैन शो और टू मैन ऑर्मी” ने आडवाणी जी और जोशी को काफी जिल्लत दी है। परिणाम सबके सामने है। कोई पार्टी में अपनी बात न तो कह सकता है  और न ही रख सकता है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में वे मोदी लहर की वजह से नहीं जीते थे। इस बार तो “मोदी कहर” का माहौल है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आरजेडी-कांग्रेस में गड़बड़ी हुई तो वे ब्रिज का काम करेंगे। शत्रुघ्न सिंन्हा ने कहा कि वे शुरु से ही गांधी और नेहरू परिवार के काफी नजदीक रहे हैं।

पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव शत्रुघ्न सिन्हा


शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कांग्रेस प्रेसीडेंट राहुल गांधी से मुलाकात की। बैठक में तय हुआ कि वो नवरात्रि में कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। शायद यही वजह रही है कि पटना साहिब सीट से प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से ही चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी ने यहां से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: