कश्मीर के Pulwama में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले पर टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार की कैबिनेट में Minister  नवजोत सिंह सिद्धू “द कपिल शर्मा शो” से Out हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें चैनल से रिजाइन करने को कहा गया है। गौरतलब है कि पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।



Pak के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली हमले की जिम्मेदारी


हमले की जिम्मेदारी Pakistan समर्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। हमले पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हुए सिद्धू ने कहा था कि चंद लोगों की वजह पूरे देश को दोषी नहीं ठहराया जा सकता। यह कायराना हरकत थी और मैं भी इसका विरोध करता हूं लेकिन हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन्होंने भी ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए। साथ ही सिद्धू ने कहा था कि दोनों देशों के बीच विवाद सिर्फ बातचीत से हल हो सकता है।

सोशल मीडिया पर सिद्धू को लेकर कड़ा विरोध


सिद्धू के इस बयान का काफी विरोध हो रहा था। सिद्धू की मौजूदगी के चलते लोग शो पर बैन लगाने की मांग भी कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स #boycottTheKapilSharmaShow के अंतर्गत शो को तब तक न देखने की अपील कर रहे थे। ऐसे में दबाव में आकर मेकर्स को फैसला लेना ही पड़ा और शो से सिद्धू की छुट्टी कर दी गई।

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी जा चुके हैं सिद्धू


पाकिस्तान के इमरान खान ने अगस्त 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। सिद्धू इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां सिद्धू पाकिस्तान के आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा से गले मिले थे। सिद्धू के इस दौरे का काफी विरोध हुआ था। कांग्रेस और पंजाब सरकार ने इस पूरे मामले से खुद को अलग कर लिया था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: