तीन दिन पहले Kanpur के पनकी थाना एरिया में गश्त के दौरान सब इंस्पेक्टर अनुराग सिंह को गोली मारने वाले बदमाशों की धरपकड़ का अभियान जारी है। Crime Branch टीम ने दबौली गांव से एक हिस्ट्रीशीटर समेत कई लोगों को देर रात उठा लिया। सभी से बेहद गोपनीय जगह रखकर पूछताछ की जा रही है। छानबीन में कई अहम जानकारियां मिली हैं। सूत्रों की मानें तो गोली मारने वाले बदमाश के बारे में काफी हद तक जानकारी मिल चुकी है लेकिन वह फरार है। कई टीमें उसकी तलाश में लगी हैं। 


[caption id="attachment_18537" align="aligncenter" width="645"] अनुराग सिंह (सब इंस्पेक्टर) (UPPOLICE)[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। Kanpur की Crime Branch  टीम तीन दिन पहले पनकी एरिया में सब इंस्पेक्टर अनुराग सिंह को गोली मारने वाले शातिर बदमाशों के बेहद करीब पहुंच चुकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो वारदात के ठीक 24 घंटे बाद ही क्राइम ब्रांच टीम ने दबौली गांव से एक हिस्ट्रीशीटर समेत कई लोगों को “टांग” लिया। एक गोपनीय जगह रखकर सभी से इंट्रोगेशन की जा रही है। विश्वस्त्र सूत्रों की मानें तो सर्विलांस की लोकेशन में एक सफेदपोश की गर्दन भी फंस सकती है। गुर्गों को घेरने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम उस शातिर की तलाश में है जिसने दरोगा अनुराग सिंह पर गोली चलाई थी।


सर्विलांस के जरिए Crime Branch ने ट्रेस की लोकेशन


क्राइम ब्रांच टीम की मानें तो सर्विलांस के जरिए लोकेशन ट्रेस की गई। शातिर बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम दबौली एरिया के एक गेस्ट हाउस तक जा पहुंची। बताया जा रहा है कि सर्विलांस सेल को कई बार लोकेशन गेस्ट हाउस के ईर्द-गिर्द मिली। जिसके आधार पर देर रात क्राइम ब्रांच टीम ने घेराबंदी कर पार्षदी का चुनाव हारे एक नेता के भतीजे के “टांग” लिया। क्राइम ब्रांच की मानें तो नेता का यह भतीजा गोविंदनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। अभी तक की पूछताछ में उसने कई वारदातें स्वीकार की हैं।

गोली मारने शातिर तक नहीं पहुंच पा रही है Crime Branch


क्राइम ब्रांच की टीम ने सर्विलांस सेल की मदद से शातिर बदमाशों के अड्डे तक जा पहुंची। हिस्ट्रीशीटर समेत कई लोगों को उठा भी लिया। सूत्रों की मानें तो इन सभी से पूछताछ में गोली मारने वाले बदमाश के बाबत काफी जानकारी मिल चुकी है। बताया जा रहा है कि शातिर किस्म का यह बदमाश पार्षदी के चुनाव में कार्यालय तक बैठकी करता था। पुलिस को अभी तक इस बदमाश के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक यह शातिर स्कूल जाने वाले छात्रों को ब्लैकमेल करके उनसे धन की उगाही भी करता है। स्थानीय स्तर पर इसे सफेदपोश लोगों का खासा संरक्षण भी मिला है।


छात्रों के साथ बाइक की रेसिंग भी करता है बदमाश


पुलिस सूत्रों की मानें तो स्कूल जाने वाले नाबालिग छात्रों को अपने जाल में फंसाने के बाद यह शातिर बदमाश ब्लैकमेलिंग के साथ बाइक की रेसिंग भी करता है। इस रेसिंग की हार-जीत में भी वह नाबालिग छात्रों से धन ऐंठता है। स्थानीय स्तर पर उसे गिरोह में कई शातिर हैं। इसमें गुजैनी, दबौली गांव और दबौली वेस्ट के साथ हलुआखाड़ा के भी कुछ शातिर किस्म के युवक बताए जा रहे हैं। पुलिस सूत्रों का दावा है कि शातिर के पकड़े जाने के बाद बदमाशों के बड़े नेटवर्क का न सिर्फ खलासा होगा बल्कि कई वारादातें भी खुलनी तय मानी जा रही हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: