शहर में अपनी सबसे मजबूत सीटों में एक वार्ड नंबर-106 (कलक्टरगंज) "विभीषणों" के सक्रिय होने की खबर पाते ही BJP हाईकमान Alert हो गया। बीजेपी के प्रदेश संगठन मंत्री व पूर्व विधायक सलिल विश्नोई और धाकड़ बीजेपी लीडर और Ex.MLA नीरज चतुर्वेदी पार्षद प्रत्याशी प्रेम शंकर पांडेय के कार्यालय जा पहुंचे। अपने कार्यकर्ताओं को एक्टिव रहने की ताकीद देने के साथ बीजेपी के ये दोनों ही दिग्गज देर रात तक कैम्प करते रहे। साथ ही अपने स्तर पर पल-पल की अपडेट भी अपने खास लोगों से लेते रहे। गौरतलब है कि यह बीजेपी के गढ़ वाली सीट है। साथ ही यहां पूर्व विधायक सलिल विश्नोई की प्रतिष्ठा भी पूरी तरह से लगी है। यह वार्ड उनके विधान सभा एरिया में आता है।  


[caption id="attachment_18390" align="aligncenter" width="640"] विभीषणों पर नकेल कसने के लिए BJP के  Ex.MLA सलिल विश्नोई और Ex.MLA नीरज चतुर्वेदी प्रत्याशी प्रेम शंकर पांडेय के कार्यालय पहुंचे।[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। आर्यनगर विधान सभा के वार्ड नंबर-106 कलक्टरगंज में "विभषण" के सक्रिय होने की खबर पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपने दो बड़े “योद्धा” वार्ड में उतार दिए हैं। ये दोनों पुराने “योद्धा” “अंगद” की तरह पांव जमा चुके हैं। Ex.MLA नीरज चतुर्वेदी और सलिल विश्नोई पार्षद प्रत्याशी के लिए कैम्प करते रहे।  www.redeyestimes.com न्यूज पोर्टल पर खबर प्रकाशित होने के बाद BJP हाईकमान ने भी मामले को गंभीरता से लिया है। शायद यही वजह रही कि शहर के दो चर्चित Ex.MLA तत्काल प्रत्याशी प्रेम शंकर पांडेय के कार्यालय जा पहुंचे। दोनों ही दिग्गज नेताओं ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं, प्रत्याशी और चुनाव संचालक व संयोजक को खास ऐहतियात बरतने की ताकीद दी। इतना ही नहीं इन दोनों दिग्गजों ने खुद भी क्षेत्रीय जनता से प्रत्याशी को जिताने की अपील पूरे समय की।


क्षेत्र की जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं कुछ विभीषण  

बीजेपी सूत्रों की मानें तो क्षेत्र की जनता को कुछ “विभीषण” भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। इसकी पुख्ता और प्रमाणित खबर मिलने के बाद बीजेपी हाईकमान अपनी इस “Hot” सीट को सुरक्षित रखने के लिए Alert हो गया। अंदरखाने की मानें तो पूर्व विधायक सलिल विश्नोई ने पूरी प्रतिष्ठा इस सीट पर पहले से ही लगा रखी है। जनरलगंज से पूर्व विधायक रह चुके नीरज चतुर्वेदी जैसे धाकड़ नेता के पहुंचने से कुछ “विभीषण” तत्काल मांद में घुस गए। इस बीच देर शाम तक संगठन के नेता और कार्यकर्ता भी “विभीषणों” की घेराबंदी को पहुंचे। पार्षद प्रत्याशी प्रेम शंकर पांडेय का चुनाव संभाले बीजपी लीडर अनूप अवस्थी ने www.redeyestimes.com से बातचीत में बताया कि हम बड़ी जीत दर्ज कर रहे हैं। प्रत्याशी की बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाए विरोधी और कुछ कतिपय लोग दुष्प्रचार कर रहे थे। जिनको ताकीद दे दी गई है।

[caption id="attachment_18391" align="aligncenter" width="640"] प्रत्याशी प्रेम शंकर पांडेय, चुनाव संचालक अनूप अवस्थी को खास निर्देश देते पूर्व विधायक सलिल विशनोई।[/caption]

इस सीट पर Kanpur की बड़ी जीत दर्ज करने की स्थित में है BJP


RSS सूत्रों की मानें तो संगठन की निगाह में इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं। कानपुर शहर में कुछ ऐसे वार्ड हैं जहां बीजेपी अपनी जीत पक्की मानकर चल रही है। उसकी वजहें कई हैं। पहला तो यह बीजेपी का गढ़ है, साथ ही यहां भाजपा का परंपरागत वोटर है, जो हर कीमत पर कमल पर ही “वोट की चोट” करता है। ऐसे हालात में यदि जीत का अंतर कम होता है तो भी बीजेपी के लिए यह चिंता वाली बात होगी, क्यों कि यह गढ़ है।

कैम्प करने को देर रात संगठन के और पदाधिकारी पहुंच सकते हैं कलक्टरगंज


अपनी सबसे मजबूत सीट को मुट्ठी में करने के लिए बीजेपी संगठन ने “विभीषणों” पर नकेल कसने के साथ कई पदाधिकारियों को देर रात तक कैम्प करने का निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक देर रात तक यहां और भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता कैम्प करने के लिए पहुंच सकते हैं। भ्रम की स्थित फैला रहे “विभीषणों” को वॉच करने के लिए लोकल कार्यकर्ताओं को भी सक्रिय किया गया है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: