डेढ़ महीने के दौरान यह दूसरा मौका था जब जेल में 20 साल की सजा काट रहे Ram Rahim से मिलने के लिए उसके परिवार के सदस्य पहुंचे। इससे पहले 14 सितंबर को उसकी मां नसीब कौर मुलाकात करने पहुंची थी। सोमवार को बेटा, बेटी और दामाद को लेकर नसीब कौर मुलाकात करने पहुंची। 


[caption id="attachment_17711" align="aligncenter" width="670"]ram rahim faimily, redeyestimes.com सोमवार को रोहतक की सुनारिया जेल में राम रहीम से मुलाकात करने पहुंचा उसका "कुनबा"[/caption]

रोहतक। दो साध्वियों के साथ रेप के आरोप में दोषी करार दिए जाने के बाद रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा काट रहे Ram Rahim से मुलाकात करने मंडे को उसकी Family पहुंची। मुलाकात करने वालों में राम रहीम की मां नसीब कौर, बेटा जसमीत, बेटी अमरप्रीत और दामाद शान-ए-मीत शामिल रहे। नसीब कौर तीन सप्ताह पहले भी जेल में मुलाकात कर चुकी हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

राम रहीम  के लिए ड्राय फ्रूट्स लेकर पहुंची थी Family

मंडे को Ram Rahim का परिवार रोहतक की सुनारिया जेल पहुंचा। आगे की सीट पर राम रहीम की मां नसीब कौर बैठी थी, जबकि पिछली सीट पर जसमीत, बेटी अमरप्रीत और दामाद शान-ए-मीत बैठे थे। जिला कारागार में प्रवेश से पहले सभी की तलाशी ली गई। इतना ही नहीं लोकल पुलिस ने गाड़ी की वीडियोग्राफी भी करवाई। गाड़ी में कुछ पॉलीथीन बैग थे। बताया जाता है कि इनमें ड्राय फ्रूट्स के अलावा कुछ और खाने का सामान था।

[caption id="attachment_16990" align="aligncenter" width="640"]rapist ram rahim in jail rapist ram rahim in jail[/caption]

Ram Rahim ने जेल प्रशासन को दी थी 10 लोगों की लिस्ट

राम रहीम ने जेल प्रशासन को 10 लोगों की सूची सौंपी थी। इसमें मां नसीब कौर, बेटे जसमीत सिंह, बेटी चरणप्रीत, अमरप्रीत और हनीप्रीत, बहू हुस्नप्रीत, दामाद शान-ए-मीत और रूह-ए-मीत, डेरा मैनेजमेंट की अफसर विपसना और दान सिंह से मुलाकात की इच्छा जताई थी।

 28 अगस्त को हुई थी 20 साल की कारावास

दो साध्वियों के साथ रेप केस में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख Ram Rahim को CBI की स्पेशल कोर्ट ने 28 अगस्त को 10-10 साल की सजा सुनाई थी। अदालत ने उस पर 30 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया था। इसमें 15-15 लाख रुपए का जुर्माना दो रेप केस के लिए है। 14-14 लाख रुपए दोनों रेप विक्टिम साध्वियों को हर्जाने के रूप में देने होंगे।



पंचकूला हिंसा में हुई थी 33 लोगों की मौत

25 अगस्त को CBI की स्पेशल कोर्ट ने पंचकूला में डेरा चीफ को दो रेप केस में दोषी करार दिया था। कोर्ट का फैसला आते ही Ram Rahim के समर्थक भड़क गए थे। उन्होंने पंजाब, हरियाणा के पंचकूला, सिरसा, कैथल, फतेहाबाद और पानीपत में तोड़फोड़ व आगजनी की थी। घटना में 38 लोगों की मौत हुई थी। 264 घायल हुए थे। हिंसा के बाद पुलिस ने 926 लोगों को गिरफ्तार किया था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: