गुजरात विधान सभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरी जोर लगा दी है। राहुल ताबड़तोड़ रैलियां और सभाएं कर रहे हैं। पाटीदारों का समर्थन मिलने के बाद उनकी नजरें अब बीजेपी के वोट बैंक पर लगी हैं। भाजपा की कमजोर कड़ियों को वह कापी बेबाकी से जनता के सामने उठा रहे हैं।


[caption id="attachment_17766" align="aligncenter" width="640"]rahul-gandhi राहुल गांधी नेशनल वाइस प्रेसीडेंट (कांग्रेस)[/caption]

गुजरात। कांग्रेस के वाइस प्रेसीडेंट राहुल गांधी का BJP और नरेंद्र मोदी सरकार पर लगातार हमला जारी है। राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी-शाह ने गुजरात राज्य में “विकास” को पागल कर दिया है। कांग्रेस चुनाव जीतने के बाद “पागलखाने” से “विकास” को बाहर लाएगी।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institution

“गुजरात में BJP की जमीन खिसक चुकी है”

राहुल गांधी ने कहा कि “BJP” ऊपर से शांत नजर आ रही है लेकिन हकीकत यह है कि गुजरात में उसके पैरों से जमीन खिसक चुकी है। उसकी वजह यह है कि मोदी पर भरोसा दिखाने वाली जनता अब उनके झूठ की वास्तविकता को पूरी तरह से समझ चुकी है।



मोदी और शाह के अच्छे दिन आ गए

राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के नेशनल प्रेसीडेंट अमित शाह पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के मामले को उठाते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी और शाह की जोड़ी के अच्छे दिन आ गए। दोनों को खूब फायदा मिला है।

10 लाख का चंदा लेकर एडमीशन लेने वालों को नहीं मिल रही नौकरियां

गुजरात में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर तीन दिन की यात्रा पर राहुल गांधी इस समय धुआंधार रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। राहुल गांधी ने दाहोद जिले के आदिवासी बाहुल्य देवगढ़ बारिया में एक जनसभा के दौरान कहा कि गुजरात में 5 से 10 लाख का चंदा देकर एडमीशन लेने वालों को नौकरियां मिल रही हैं। इससे अधिक दुर्भाग्य क्या होगा ? इस प्रदेश का। ऐसी शिक्षा प्रणाली का आखिर क्या मतलब ? उन्होंने कहा कि चंदा की राशियों को पांच से दस निवेशक लील जाते हैं।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: