हरदोई में खेत किनारे लहूलुहान हालत में मिले कांस्टेबल अच्छे बालियान के पास से एक पिस्टल बरामद होने की चर्चा एरिया में है। बताया जा रहा है कि यह पिस्टल सरकारी है और सिपाही किसी से मांगकर लाया था। ग्रामीणों का कहना प्रेम-प्रसंग में सिपाही ने खुद ही गोली मारी। पुलिस के आला अफसर मामले की छानबीन में जुटे।


hardoi constable gun shot, redeyestimes.comहरदोई। यूपी की राजधानी लखनऊ के पड़ोसी जनपद हरदोई में संडे की रात चिरौली गांव के पास खेतों में यूपी पुलिस का कांस्टेबल लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसे गोली मारी गई है। सिपाही को गोली गोली किसने और क्यों मारी ? इसका पता नहीं चल सका है। एंबुलेंस के जरिए सिपाही को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया लेकिन हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionहरदोई-शाहजहांपुर रोड पर खून से लथपथ हालत में मिला सिपाही

संडे की नाइट हरदोई-शाहजहांपुर रोड पर चरौली गांव के पास कांस्टेबल अच्छे बालियान (35) खून से लथपथ पड़ा मिला तो ग्रामीणों के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल अच्छे बालियान को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।

सिपाही के पास से सरकारी पिस्टल मिली

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे हरदोई के सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह राठौर को मौके से पिस्टल मिली। यह पिस्टल सरकारी बताई जा रही है। सूचना पर एसपी विपिन मिश्रा भी मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंचे। सिपाही अच्छे बालियान को गोली किसने और क्यों मारी ? इस सवाल पर एसपी विपिन मिश्रा ने कहा कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ आशनाई में भी सिपाही की तरफ से खुद को गोली मारे जाने की आशंका ग्रामीणों की तरफ से व्यक्त की जा रही है। चर्चा इस बात की भी है कि जो सरकारी पिस्टल सिपाही के पास से मिली है वह उसे मांगकर लाया था। सरकारी पिस्टल उसे किसने दी ? यह भी जांच का बड़ा विषय है लेकिन पुलिस का पूरा महकमा मामले को पूरी तरह से दबाने की कोशिश में जुटा है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: