छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पत्रकारों के सवाल पर यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि यदि समाजवाद में परिवारवाद है तो मेरी धर्मपत्नी डिंपल यादव कन्नौज से लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगी। अखिलेश यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी कसे तंज।


[caption id="attachment_17375" align="aligncenter" width="960"]akhilesh yadav -dimple yadav, redeyestimes.com akhilesh yadav-dimple yadav[/caption]

रायपुर। यूपी के Ex.CM और समाजवादी पार्टी के नेशल प्रेसीडेंट अखिलेश यादव ने ऐलान किया है कि उनकी धर्मपत्नी Dimple Yadav अब चुनाव नहीं लड़ेंगी। उन्होंने यह बात परिवारवाद को लेकर किए गए सवालों का जवाब देने के दौरान कही। गौरतलब है कि Dimple Yadav इत्रनगरी कन्नौज से सपा की सांसद हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionतो फिर मेरी पत्नी Dimple Yadav नहीं लड़ेंगी चुनाव

पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मेरी पार्टी में परिवारवाद बिल्कुल नहीं है। यदि समाजवादी पार्टी में परिवारवाद है तो अब मेरी धर्मपत्नी Dimple Yadav कभी चुनाव नहीं लड़ेंगी।

dimple-yadav- akhilesh yadavअभी भी है राहुल गांधी से मेरी दोस्ती

मीडिया से बातचीत के दौरान सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने बेबाक अंदाज में कहा कि “राहुल गांधी से मेरी दोस्ती अभी भी है” । श्रीयादव ने कहा कि मेरे और उनके संबध किसी भी तरह से खराब नहीं हुए हैं।

Akhilesh Yadav ने कसे MODI और YOGI पर तंज

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम अखिलेश सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि “हमेशा गाय, भैंस और गोबर की राजनीति करने वाले डिजिटल इंडिया की बात कर रहे हैं”। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा सरकार ने एक्सप्रेस हाइवे का निर्माण कराने के साथ यूपी में विकास की गंगा बहाई। नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वह केवल अभी तक बात ही कर रहे हैं। अखिलेश यादव का इशारा मोदी के “मन की बात” की तरफ था।

यूपी की कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यूपी में क्या हो रहा है ? यह बात अब किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में हुईं वारदातों के बाद देखा और समझा जा सकता है कि यूपी की कानून व्यवस्था कहां पहुंच चुकी है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: