संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने के लिए न्यूयॉर्क गए थे माहिरा खान और रणबीर कपूर । होटल की लॉबी में सिगरेट पीते हुए फोटो में हुए कैद


[caption id="attachment_17340" align="aligncenter" width="568"]Ranbir Kapoor & Mahira Khan, redeyestimes.com Ranbir Kapoor & Mahira Khan[/caption]

मुंबई। PAK अभिनेत्री माहिरा खान को लंबे समय से डेट कर रहे अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर जो अफवाहें थीं वो आखिर में सच ही निकली। दोनों न्यूयॉर्क में एक होटल के बाहर सिगरेट पीते हुए दिखाई दिए। दोनों की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। हालांकि रणबीर कपूर ने माहिरा को डेट करने के सवाल पर मीडिया से ही इनकार ही करते रहे हैं।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionमाहिरा खान के साथ शूटिंग पर गए हैं रणबीर कपूर

वायरल फोटो न्यूयॉर्क के एक होटल के बाहर तब ली गईं जब दोनों होटल की लॉबी में बाहर खड़े थे। माहिरा ने सफेद पोशाक पहन रखी है, जबकि रणबीर कपूर संजय दत्त की स्टाइल में खड़े हैं। गौरतलब है कि दोनों संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग करने ही न्यूयॉर्क गए हैं। फ़ोटो में देखा जा सकता है दोनों कपल किसी बात पर चर्चा कर सिगरेट पी रहे हैं।

अपने रिश्तों को लेकर दोनों ही कर रहे हैं इनकार

माहिरा खान और रणबीर कपूर अपने रिश्तों को लेकर करीब एक साल से इनकार कर रहे हैं लेकिन पिछले साल हुए ग्लोबल टीचर अवार्ड समारोह में भाग लेने के बाद से यह भी अटकलें लगाई जा रही हैं की यह दोनों कपल हैं। उन्होंने पिछले साल ग्लोबल टीचर अवार्ड समारोह में एक साथ शिरकत की थी और उनकी केमिस्ट्री को देख कर यह स्पष्ट था कि यह एक प्रेमी जोड़ा है। दोनों के झगड़े का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वॉयरल हो चुका है। समय-समय पर दोनों ही कपल एक दूसरे की सार्वजनिक जगहों पर तारीफ करते भी नहीं थकते हैं।

रणबीर कपूर ने कहा था “मैं सिंगल हूं”

गौरतलब है कि इन तस्वीरों के वॉयरल होने से कुछ दिन पहले ही रणबीर ने दावा किया था कि वह सिंगल हैं। उन्होंने कहा था कि “यह पहली बार है कि मैं सिंगल हूं और यह काफी आश्चर्यजनक है। आपके पास खुद के लिए बहुत समय है, मैं किसी से मिल नहीं रहा हूँ। आप जिन लोगों से मिलते हैं, वे फिल्म उद्योग के लोग होते हैं और आखिरकार, आप ही उन अभिनेत्रियों से बात करना शुरू कर देते हैं।”
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: