यूपी में बेखौफ अपराधियों के खिलाफ UP POLICE का ऑपरेशन जारी है। शनिवार रात JHANSI जनपद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पलार के जंगलों में करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस और बदमाशों के बीच कई चक्र फायरिंग हुई। SO प्रवीण कुमार और सिपाही घायल हो गए। पुलिस की गोली से कांशीराम नाम का बदमाश भी घायल हुआ है।


[caption id="attachment_17351" align="aligncenter" width="800"]Jhansi encounter SO Praveen Kumar Injured, redeyestimes.com Jhansi encounter SO Praveen Kumar Injured[/caption]

झांसीउत्तर प्रदेश के बुन्देलखंड स्थित JHANSI जनपद के बड़ागांव थाना एरिया के जंगल में शनिवार देर रात POLICE और बदमाशों के बीच देर रात Encounter के दौरान करीब डेढ़ घंटे तक गोलियां चलीं। बदमाशों की गोली से बड़ागांव थाने के SO प्रवीण कुमार और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। करीब 100 चक्र की फायरिंग के बाद पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने उसे असलहों के साथ Arrest कर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। उसके गैंग के दो बदमाश भागने में कामयाब रहे। देर रात तक SSP झांसी J.K Shukla की अगुवाई में भारी पुलिस बल ने पूरे एरिया में सर्च ऑपरेशन चलाया। घायल थानेदार, सिपाही को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


[caption id="attachment_17352" align="aligncenter" width="795"]Jhansi eccounter criminal Kanshiram Injured, redeyestimes.com Jhansi eccounter criminal Kanshiram Injured[/caption]

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionJHANSI के बड़ागांव थाना एरिया के पालर गांव में Encounter

JHANSI जनपद के SSP H.K Shukla के निर्देश पर शनिवार देर शाम से स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह और बड़ागांव थानेदार प्रवीण कुमार अपनी हमराही फोर्स के साथ सूचना के आधार पर सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान फोर्स को बड़ागांव थाना एरिया के पालर गांव के पास जंगल में कुछ बदमाशों के मौजूदगी की खबर मिली। मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर फोर्स ने जंगल की घेराबंद की। Encounter में शामिल पुलिस कर्मियों के मुताबिक बदमाशों ने पुलिस दल को देखते ही ताबड़तोड़ गोलियों की बौंछार कर दी। अचानक फायरिंग से पुलिस टीम काफी देर के लिए बैकफुट पर आ गई। इस बीच किसी तरह जमीन के सहारे बडागांव थानेदार प्रवीण कुमार सिंह बदमाशों से मोर्चा लेने आगे बढ़े। लेकिन बदमाशों की तरफ से दागी गई एक गोली प्रवीण कुमार के लग गई। गोली लगते ही वह खून से लथपथ हो गए। इस बीच फोर्स फिर आगे बढ़ी तो बदमाशों ने फिर गोलियां दागनी शुरु कर दी। इस बार गोली सिपाही को लगी।



 

 

 

 

 

एक दर्जन थानों की फोर्स के साथ JHANSI जनपद SSP ने संभाला मोर्चा

JHANSI जनपद के पलार गांव के पास जंगल में मुठभेड़ के दौरान थानेदार के गोली लगने की खबर स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह ने अफसरों को दी। जंगल में मुठभेड़ और मातहत के गोली लगने की खबर मिलते ही SSP J.K Shukla करीब दर्जन भर थानों की फोर्स को मौके पर पहुंचने का मैसेज वायरलेस पर देते हुए खुद मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। SSP और भारी पुलिस बल के पहुंचते ही फोर्स ने जंगल को जंगल की घेराबंदी कर अंधाधुंध फायरिंग शुरु की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लगी। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भाग निकले। घायल बदमाश के कराहने पर पुलिस वाले उसे जंगल से बाहर निकाल लाए। घायल थानेदार प्रवीण कुमार, कांस्टेबल और बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल बदमाश पर JHANSI में दर्ज हैं संगीन अपराधिक मामले

JHANSI जनपद के SSP J.K Shukla के मुताबिक घायल बदमाश का नाम कांशीराम है। वह बड़ागांव थाना एरिया के गंगावली का निवासी बताया जा रहा है। उसके पास से पुलिस को बिना नंबर प्लेट की बाइक, पिस्टल और एक बैग में कारतूसों का जखीरा मिला है।

SSP के मुताबिक कांशीराम पर 7 से अधिक मामले दर्ज है। सीपरी बाजार थाना में धारा 364 ए IPC, कोतवाली में 364 ए, 506, बड़ागांव थाने में धारा 147,148,149 व 307 IPC, कोतवाली में गैंगस्टर की कार्यवाही, नवाबाद थाने में 302 IPC, बड़ागांव थाने में 302, 307, 147 IPC के तहत मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश कांशीराम ने कुछ दिन पहले ग्वालियर रोड पर पानी व्यवसाई का भी अपहरण किया था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: