Kanpur AAP के कार्यकर्ताओं ने पिछले कुछ महीने से केंद्र और यूपी की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। हर बड़े मुद्दों पर विरोध और प्रदर्शन कर जनता का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं AAP कार्यकर्ता। वहीं दूसरी तरफ अन्य विरोधी दलों के नेता और कार्यकर्ता सिर्फ सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी सेल्फी के साथ कोस रहे हैं। निश्चित तौर पर Kanpur AAP के कार्यकर्ताओं की तरफ से किए जा रहे धरना-प्रदर्शन का साफ-साफ असर नगर निकाय के चुनाव में देखने को मिलेगा। वजह साफ है कि AAP के पास कानपुर में खोने को कुछ भी नहीं है वह जो पाएंगे वह प्लस ही रहेगा।


[caption id="attachment_17370" align="aligncenter" width="960"]Kanpur AAP, redeyestimes.com Kanpur AAP[/caption]

 

कानपुर। केंद्र की नीतियों और बढ़ते पेट्रोल के दाम को लेकर Kanpur AAP के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने संडे की दोपहर जमकर अंगड़ाई ली। सैकड़ों की संख्या में AAP कार्यकर्ताओं ने South City के बर्रा स्थित सचान गेस्ट हाउस के पास तगड़ा विरोध-प्रदर्शन किया। “ये देखो MODI का “खेल”, 80 रुपए में बिक रहा तेल” जैसे नारे लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने केंद्र की नीतियों का खुल्लम-खुल्ला विरोध करने के साथ आरपार की “जंग” का ऐलान भी कर दिया। गौरतलब है कि Kanpur AAP नगर निकाय के चुनाव में अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतार रही है। इस लिए हाईकमान से साफ निर्देश हैं कि केंद्र हर गलत नीतियों को जनता और मीडिया के सामने लाकर उसे लोकल स्तर पर मुद्दा बनाने का पूरा प्रयास किया जाए।


[caption id="attachment_17371" align="aligncenter" width="720"]Kanpur AAP1 Kanpur AAP1[/caption]

खड़खड़ा पर बैठकर पहुंचे Kanpur AAP के नेता और कार्यकर्ता

Kanpur AAP के दक्षिण जिला संयोजक सोमनाथ पाल और संदीप शुक्ला (राकी) की अगुवाई में में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता खड़खड़ा लेकर पहुंचे। नारेबाजी कर रहे कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी और यूपी की योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता ने वोट देकर प्रचंड बहुमत से जिसे विजयी बनाया अब वही निवाला छीनने का काम कर रहे हैं। आम जनता मंहगाई की मार से बेहाल है। मोदी और योगी के मंत्री और विधायक माला पहनने और स्वागत कराने में मस्त हैं। केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार ने चुनाव से पहले जनता से जो वादे किए थे वह “मुंगेरी लाल के हसीन सपने” साबित हो चुके हैं। सोमनाथ पाल ने कहा कि देश के चार बड़े घरानों के हाथ में मोदी सरकार देश को गिरवी रखने का काम कर रही है। अडानी, अंबानी और रामदेव जैसे लोगों की कंपनियों को फायदा और लाभ पहुंचाने के लिए ही योगी और मोदी के मंत्री कार्य कर रहे हैं।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionनेपाल में 32 और पाकिस्तान में 40 रुपए लीटर है पेट्रोल

Kanpur AAP के नेता संदीप शुक्ला (राकी) ने कहा कि दुनिया के अमीर देशों से कर्च लेकर अपना रक्षा बजट चलाने वाले दुश्मन मुल्क में 40 रुपए लीटर पेट्रोल है, नेपाल में 32 रुपए लीटर पेट्रोल बिक रहा है लेकिन भारत में यही पेट्रोल 80 रुपए लीटर बिक रहा है। आखिर ऐसा क्यूं ? उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आम जनता की जेब ढीली कर बड़े घरानों की जेबों को गर्म किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में मोदी सरकार आई है मंहगाई चरम पर पहुंच चुकी है। देश की जनता बेहद परेशान है। आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता सबक हर कीमत पर चुकाएगी। विरोध और प्रदर्शन करने वालों में धर्मेंद्र, प्रशांत त्रिपाठी, शरद, संजय झा, मुकेश, विपिन, नवीन, राजेश, प्रमोद, नरेंद्र, धीरेंद्र, निशा, शिवाली, ज्योति, कृष्णा समेत कई नेता और सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: