Bagpat के कई अफसरों के साथ हिंसक ग्रामीणों ने की हाथापाई | जाम में फंसे वाहनों में तोड़फोड़ कर लगाई आग


[caption id="attachment_17057" align="aligncenter" width="710"]bagpat-villagers-raging-performance- bagpat-villagers-raging-performance-[/caption]

Bagpat। यूपी के Bagpat में आखिर हुआ वही जिसका सुबह से डर सता रहा था। राहत और बचाव कार्य में जिला प्रशासन की तरफ से की गई देरी के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर उपद्रव मचाया। हजारों की भीड़ ने दिल्ली-सहारनपुर हाइ-वे को जाम लगा पुलिस वालों पर हमला बोल दिया। सिपाही और दरोगा दौड़ा-दौड़ाकर पीटे गए। हिंसक हो चुकी भीड़ ने तोड़फोड़ के बाद कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। हालात पूरी तरह से बेकाबू हो जाने के बाद शासन ने मेरठ, शामली और गाजियाबाद से अतिरिक्त पुलिस बल को बागपत के लिए रवाना कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक नाव हादसे में मारे गए लोगों के शवों को हाइवे पर रख हजारों की संख्या में लोग पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।


[caption id="attachment_17058" align="aligncenter" width="768"]bagpat-villagers-raging-performance bagpat-villagers-raging-performance[/caption]

Bagpat की पुलिस टीम पर हिंसक ग्रामीणों का हमला


Bagpat के काठा गांव में गुरुवार सुबह यमुना नदीं में नाव के डूबने से हुई 21 लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों ने जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बवाल शुरु कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शवों को दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर रख जाम लगा दिया। हिंसक हो चुके ग्रामीणों ने वाहनों पर पथराव कर कई गाड़ियों को फूंक दिया। आगजनी के बाद पुलिस टीम ने ग्रामीणों को रोकने की कोशिश की तो सभी ने पुलिस पर हमला बोलते हुए पिटाई कर दी। पथराव में कई पुलिस वाले जख्मी हो गए। ग्रामीणों को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज में कई ग्रामीणों के घायल होने की खबर है।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionBagpat के DM और SDM की गाड़ियों पर पथराव


Bagpat जनपद के काठा गांव में नाव डूबने से हुई 21 मौतों के बाद हिंसक हुए ग्रामीणों का आरोप है कि जिला प्रशासन ने पूरे मामले में लापरवाही की। जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान काफी देर बाद मौके पर पहुंचे। लोकल पुलिस टीम भी काफी देर बाद पहुंची। मौके पर कोई गोताखोर नहीं था। जिसकी वजह से अधिक लोगों की जानें गीं। गुस्साए ग्रामीणों ने Bagpat के DM और SDM की गाड़ियों को निशाना बनाकर पथराव किया। आसपास मौजूद कई वाहनों में आग लगा दी। ग्रामीणों ने पुलिस वालों के साथ ही कई अफसरों को भी पीट दिया। भारी पुलिस बल के पहुंचने पर ग्रामीण पीछे हटे तो फोर्स ने अफसरों को किसी तरह सुरक्षित निकाला।

Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing Institutionमेरठ, गाजियाबाद, शामली से अतिरिक्त पुलिस बल Bagpat रवाना


Bagpat में हालात बेकाबू होने के बाद लखनऊ में बैठे अफसरों ने तत्काल मामले की गंभीरता को देखते हुए पड़ोसी जनपदों गाजियाबाद, शामली और मेरठ से अतिरिक्त पुलिस बल रवाना कर दिया। गौरतलब है कि Bagpat के काठा गांव स्थित यमुना नदी में नाव डूबने से 21 लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर जाम लगा होने की वजह से दोनों तरफ हजारों वाहन जाम में फंसे हैं।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: