Narendra Modi और यूपी के CM योगी आदित्यनाथ को पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां | खुफिया इकाइयों ने गृहमंत्रालय को लिखा पत्र


[caption id="attachment_17062" align="aligncenter" width="759"]Prime Minister Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi[/caption]

नई दिल्ली। खुफिया एजेंसियों ने गृहमंत्रालय को एक Alert जारी करते हुए आगाह किया है कि देश के प्रधानमंत्री Narendra Modi  की हत्या की साजिश रची जा रही है। यह साजिश दुश्मन मुल्क Pakistan में बैठा खूंखार आतंकी हाफिज सईद रच रहा है। खुफिया एजेंसियों की मानें तो हाफिज एक बार फिर देश में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। खुफिया इकाइयों की तरफ से जारी Alert में कहा गया है कि सभी आतंकी संगठनों के मिलाकर हाफिज Narendra Modi के हत्या का ब्लूप्रिंट तैयार कर रहा है। इसमें आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने भी हाफिज से हाथ मिलाया है।


Ch Harmohan Singh Para Medical Sciences & , Nursing InstitutionNarendra Modi को लेकर पहले भी जारी हो चुका है Alert


देश की खुफिया इकाइयां पहले भी Narendra Modi और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर अलर्ट जारी कर चुकी हैं। गौरतलब है कि ब्रिटेन में PM नरेंद्र मोदी और यूपी के CM आदित्यनाथ योगी की हत्या की साजिश रची गई थी। जिसके बाद हाई अलर्ट जारी करते हुए दोनों नेताओं की सिक्यूरिटी और कड़ी कर दी गई थी।

हाफिज सईद के निशाने पर हैं Narendra Modi


Narendra Modi जब से देश के प्रधानमंत्री बने हैं वह आतंकी सरगना हाफिज सईद के निशाने पर हैं। कई बार धमकी भरा वीडियो वायरहल हो चुका है। गौरतलब है कि हाफिज सईद मुंबई में हुए 26/11 हमले का मास्टरमाइंड है और उसके बाद भी दुश्मन मुल्क PAK उस पर कोई कार्रवाई करने से बचता रहा है। अमेरिका के दबाव में फिलहाल Pakistan ने हाफिज सईद को 31 जनवरी से नजरबंद कर रखा है।

अप्रैल में उसके नजरबंदी की मियाद तीन महीने के लिए बढ़ाई गई थी। उल्लेखनीय है कि 31 जनवरी को सईद और उसके चार आतंकी सहयोगियों अब्दुल्ला उबैद, मलिक जफर इकबाल, अब्दुल रहमान आबिद और काजी आसिफ हुसैन को आतंकवाद रोधी कानून 1997 के तहत नजरबंद किया गया था। Pakistan सरकार ने हाफिज सईद की नजरबंदी की मियाद को पंजाब मेंटेनेंस ऑफ पब्लिक ऑर्डर के तहत बढ़ाया था। लेकिन इसके तहत सईद और चार अन्य की नजरबंदी की मियाद बीती 27 जुलाई को खत्म हो चुकी है।

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: