Police Get 20 Lakh cash From GamblerThree Gambler's Escaped From The Bangali Mohal


[caption id="attachment_16418" align="aligncenter" width="640"]ram ji gupta (Gambler), Arrested By Kanpur KotWali police gambler ram ji gupta arrest by kanpur police[/caption]

YOGESH TRIPATHI


कानपुर। Old Kanpur स्थित घनी आबादी वाले बंगाली मोहाल मोहल्ले में दबिश देकर कोतवाली पुलिस ने Gambler रामजी गुप्ता को Arrest कर लिया। उसके पास से पुलिस ने करीब 20 लाख रुपए की नकदी के साथ तमाम पर्चियां भी बरामद की है। पुलिस का दावा है कि रामजी गुप्ता और उसके साथी श्रीलंका में चल रहे इंडिया और श्रीलंका के बीच वन-डे मैच में सट्टा लगा रहे थे। पुलिस के छापे के दौरान Gambler रामजी गुप्ता के तीन सट्टेबाज साथी पुलिस को गच्चा देकर भाग निकले।

20 लाख की नकदी के साथ नौ मोबाइल भी Police ने किया बरामद


मुखबिर की सटीक सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब रामजी गुप्ता के बंगाली मोहाल स्थित 35/77 स्थित आवास पर छापा मारा तो वहां हड़कंप मच गया। घेराबंदी के दौरान तीन Gambler’s भाग निकले। सरगना रामजी गुप्ता पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने 20 लाख से अधिक रुपए और 9 कीमती मोबाइल भी बरामद किए। पुलिस को मौके से कुछ रजिस्टर और पर्चियां भी मिली हैं।

मिट्टी के तेल का कोटा खत्म होने पर बढ़ाया काला कारोबार


www.redeyestimes.com को मिली जानकारी के मुताबिक रामजी गुप्ता के पास केरोसिन की बिक्री करने का सरकारी लाइसेंस था। इस कारोबार में उसने खूब काली कमाई की। इसके बाद जब सरकार ने लाइसेंस अभी हाल में ही निरस्त किया तो वह पूरी तरह से सट्टेबाजी के कारोबार में उतर गया। घर के नीचे ही उसने एक ऑफिस बनाया। जिसमें सटोरियों की बैठकी भी शुरु हो गई। गेम खेलने के लिए वह घर बैठकर सट्टा लगवाता था।

सफेदपोश और पत्रकारों के बीच बना रखी थी गहरी घुसपैठ


जबरा सूत्रों की मानें तो Gambler रामजी गुप्ता ने सट्टे का कारोबार शुरु करने के बाद कई सफेदपोश लोगों और कुछ पत्रकारों से बेहतर रिश्ते कायम कर रखे थे। घर के पास स्थित एक पेड़े वाली दुकान पर भी उसकी बैठकी होती थी। यहां आने वाले कुछ संदिग्ध और कथित लोगों से भी उसने अपने तार जोड़ लिए थे।

गांठ और गिरवी का भी करता था काम


कहते हैं कि हाथी के दांत खाने के और दिखाने के और होते हैं। कुछ ऐसा ही Gambler रामजी गुप्ता भी कर रहा था। पुलिस का दावा है कि मोहल्ले के लोगों को शक न हो इस लिए रामजी गुप्ता गांठ-गिरवी का काम दिखाने के लिए करता था। इसके जरिए वह व्यापारिक संगठन के लोगों से भी जुड़ा रहता था।

साहब ! चर्चा तो 80 लाख और 500 ग्राम सोने की हो रही


Gambler रामजी गुप्ता को पुलिस ने संडे की दोपहर को ही छापा मारकर उठा लिया था। उसके उठाए जाने के बा सोशल मीडिया पर तरह-तरह की खबरें वायरल हुईं। चर्चा इस बात की अधिक रही कि मौके से पुलिस को 80 लाख की नकदी के साथ करीब 500 ग्राम के वजन का सोना भी मिला। सूत्रों की मानें तो पहले तो काफी देर तक थाने में ही तय-तोड़ होता रहा, लेकिन मामला सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस को अंततः FIR दर्ज करनी पड़ी।

ये Gambler’s दे गए पुलिस को गच्चा


शिवाला स्थित मस्जिद के बगल में रहने वाला दौलत कहार, बंगाली मोहाल का ही रिशू गुप्ता और जूही का रहने वाला अतुल गुप्ता नाम के सटोरिये पुलिस को गच्चा देकर भाग निकले। कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि सभी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें Arrest कर लिया जाएगा।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: