Killing The Child  After KidnappingKannauj Police Arrested two Kidnappers


[caption id="attachment_16414" align="aligncenter" width="640"]kannauj Vishal murder Case pc By monika yadav(co), redeyestimes Arrest sunny & harioam[/caption]

RAJA KATIYAR


कन्नौज। भाई की हत्या का इंतकाम लेने के लिए युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दो दिन पहले किशोर का अपहरण कर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। अपहरणकर्ताओं ने जहरीला इंजेक्शन देकर किशोर को मार डाला। शव की शिनाख्त न हो इस लिए कपड़े उतार शव को तेजाब से नहला दिया। सर्विलांस सेल के जरिए पुलिस जब कातिलों तक पहुंची तो उसके होश उड़ गए। दो दिन बाद शव के अवशेषों को काली नदी में फेंकने की योजना बना रहे कातिलों को Monika Yadav ( Cercicle Officer Tirwa) की अगुवाई में पुलिस टीम ने धर दबोचा।

26 जून को हुआ था सोनू का Murder


फर्रुखाबाद जनपद के कादरी गेट निवासी सोनू का प्रेम-प्रसंग पड़ोस में रहने वाली एक युवती के साथ था। इस का बात का खुलासा होने पर युवती के भाई ने लोहे की राड से पीट-पीटकर सोनू की हत्या कर दी। फर्रुखाबाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी सनी को Arrest कर जेल भेज दिया। अपने भाई सोनू की हत्या के बाद से आरोपित भारत इंतकाम लेने के लिए घूमने लगा।

दोस्त के साथ मिलकर कातिल के भाई को किया अगवा


इंतकाम लेने के लिए बेचैन हो रहे भारत ने अपने दोस्त हरिओम के साथ मिलकर हत्यारोपित सनी के भाई विशाल को मार डालने की योजना बनाई। Monika Yadav (CO) के मुताबिक योजना के तहत भारत और हरिओम ने मिलकर कन्नौज के फगुहा गांव में अपनी बहन ज्योति के पास रह रहे सनी के किशोरवय भाई विशाल का अपहरण कर लिया। दोनों ने विशाल को अगवा करने के बाद जहरीला इंजेक्शन लगाया और बाद में बाइक पर बैठाकर काली नदी के पास जंगल में ले गए। यहां पर विशाल के शरीर से कपड़े उतारने के बाद अपहरणकर्ताओं ने पहचान मिटाने के लिए विशाल के शरीर पर तेजाब उड़ेल जला दिया।

सर्विलांस सेल की मदद से पकड़े गए हत्यारोपित


वारदात के बाद से सक्रिय कन्नौज पुलिस की टीम ने सर्विलांस सेल की मदद से हत्यारोपित सनी, हरिओम को Arrest कर लिया। इंट्रोगेशन में दोनों ने क्षेत्राधिकारी मोनिका यादव को बताया कि अपहरण और हत्या करने के बाद दोनों ने विशाल के शव को तेजाब से जलाने के बाद वहीं पर छोड़ दिया था। मंडे को दोनों घटनास्थल पर पहुंचे और शव के अवशेषों को काली नदी में फेंकने की तैयारी शुरु की लेकिन इसी बीच पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों को अरेस्ट कर लिया।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: