[caption id="attachment_16215" align="alignleft" width="670"] Kolkata: BJP president Amit Shah addresses a party rally in Kolkata on Sunday. PTI Photo by Swapan Mahapatra(PTI11_30_2014_000091B)[/caption]
बेंगलुरु। गोरखपुर के BRD Medical College में ऑक्सीजन की कमी के चलते 63 से अधिक मासूमों की मौत के मामले पर BJP के नेशनल प्रेसीडेंट अमित शाह ने बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कहा, कि इससे पहले भी “भारत जैसे बड़े देश में ऐसे बहुत सारे हादसे हुए हैं, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है”।

उल्लेखनीय है कि यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भी BRD Medical College हादसे पर बेहद ही असंवेदनशील बयान देते हुए कहा था कि अगस्त महीने में तो बच्चों की मौत होती रहती हैं।

उन्होंने कहा था कि बच्चों की मौत का कारण सिर्फ ऑक्सीजन की कमी नहीं है। जिस वक्त ऑक्सीजन सप्लाई नहीं थी, उस वक्त ये मौतें नहीं हुईं। इस बयान के बाद कांग्रेस और सपा कार्यकर्ताओँ ने उनके घर अंडे और टमाटर भी फेंके थे।

कांग्रेस का काम सिर्फ इस्तीफा मांगना

गोरखपुर के BRD Medical College हादसे के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग कर रही कांग्रेस पार्टी पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस का काम अब सिर्फ इस्तीफा मांगना ही बचा है।

मासूमों की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए: अखिलेश यादव

वहीं, दूसरी तरफ सपा सोमवार को लखनऊ पहुंचे सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने कहा मासूमों के मौत पर राजनीती नहीं होनी चाहिए। कोई भी हो हर गरीब की मदद होनी चाहिए और प्राइवेट अस्पतालों में प्रक्टिस करने वाले चिकित्सकों पर कार्यवाही होनी चाहिए। अखिलेश यादव ने कहा कि वह पीड़ित परिवारों से मिलकर उनकी हर संभव मदद करने की कोशिश करेंगे।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: