• नौबस्ता के हनुमंत बिहार थाना एरिया में दिल को दहला देने वाली वारदात 
  • बीवी के चरित्र पर शक करता था कार ड्राइवर छोटू शाह
  • मौका-ए-वारदात पर DCP (South) पुलिस बल के साथ पहुंचे


Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur जनपद के नौबस्ता (हनुमंत बिहार) थाना एरिया मे दिल को दहला देने वाली वारदात से दहशत फैल गई। लंबे समय से पत्नी के चरित्र पर शक कर रहे ड्राइवर ने पत्नी की नाक ब्लेड से काट दी। इसके बाद उसने नाबालिग बेटी को भी मार डाला। बेटी की हत्या के बाद उसने मौत का फंदा खुद के गले में डाल आत्महत्या कर ली। पत्नी के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग पहुंचे। सूचना पर हनुमंत बिहार थाने की फोर्स पहुंची। थोड़ी देर बाद DCP (South) भी मातहतों के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। पिता-पुत्री के शवों को पोस्टमार्टम भेजने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 


DCP (South) सलमान ताज पाटिल ने मीडिया को बताया कि मछरिया बाजार निवासी छोटे शाह (38) कार ड्राइवर था। छोटू पिछले कई सालों से अमौली के जिला पंचायत सदस्य बृजेश पटेल की कार चलाता था। 


करीब 14 साल पहले छोटू का निकाह रुखसार से हुआ था। वह अपनी पत्नी रुखसार, बेटी आरजू (14) व दो बेटों आरिफ और आर्यन के साथ नौबस्ता गल्लामंडी स्थित जिला पंचायत सदस्य के नव निर्माणाधीन मकान के तीसरी मंजिल पर रहता था। पत्नी रुखसार ने पुलिस को बताया कि वह पिछले सात महीने से पति से अलग रहती थी।


बकौल रुखसार पति छोटू उसके चरित्र पर शक करता था। तीन दिन पहले ही वह यहां आई थी। इसके बाद से लगातार उसके पति से विवाद हो रहा था। गुरुवार दोपहर को भी इसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे नाराज छोटू ने पहले ब्लेड से उसकी नाक काट दी। इसके बाद वहां मौजूद बेटी की रस्सी से गला कसकर फंदे पर लटका दिया।

बेटी की हत्या के बाद दूसरे कमरे में फंदे से लटक कर छोटू ने खुदकुशी कर ली। बेटी और पति को फंदे पर लटकता देख उन्होंने शोर मचाया। इसके बाद मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: