• कल्याणपुर विधान सभा 211 से कांग्रेस ने खुशी दुबे की बहन नेहा तिवारी को बनाया है प्रत्याशी 
  • गुरुदेव चौराहा स्थित मैट्रो भवन के पास साकेत गेस्ट हाउस में खोला गया केंद्रीय कार्यालय 
  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने नेहा तिवारी के कार्यालय का शुभारंभ कर वोट की अपील की
  • कांग्रेस के मुट्ठी भर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही
  • Neha Tiwari का चुनाव प्रचार बाकी दलों के सापेक्ष अभी काफी पीछे

मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोदी तिवारी (साथ में मौजूद हैं कल्याणपुर की प्रत्याशी नेहा तिवारी)।

Yogesh Tripathi

(Uttar Pradesh Election 2022) : तमाम झंझावतों के बीच Kanpur की कल्याणपुर विधान सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी Neha Tiwari का केंद्रीय चुनाव कार्यालय शनिवार को खुल गया। कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद तिवारी ने इस मौके पर पहुंचकर कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कार्यालय में मौजूद कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव के सिर्फ 15 दिन बचे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सड़क से लेकर गलियों तक उतरकर प्रचार-प्रसार करने की आवश्यकता है। 

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रियंका गांधी युवाओं, बेरोजगारों और पीड़ित महिलाओं के लिए लड़ाई लड़ रही हैं। यही वजह है कि उनका दिया स्लोगन "लड़की हूं, लड़ सकती हूं", महिलाओं, युवतियों और बच्चियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। परिवर्तन की बयार बह रही है, इस बार के चुनाव में निश्चित तौर पर चौंकाने वाले परिणाम आएंगे। पांच साल से मंहगाई और बेरोजगारी की मार से त्राहि-त्राहि कर रही जनता वोट की चोट से सबक सिखाने को बेताब है। 

कार्यालय शुभारंभ के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नेहा तिवारी ने मीडिया के सवालों का बेबाकी से जवाब भी दिया।

नेहा तिवारी ने कार्यालय शुभारंभ के मौके पर मौजूद सभी बड़े-बुजुर्ग लोगों से हाथ जोड़कर न्याय की लड़ाई में साथ देने की अपील करते हुए कहा कि आपका दिया हर एक वोट मेरे लिए कीमती होगा। उस वोट की चोट से ही मैं अपने बहन को इंसाफ दिला पाउंगी। नेहा के साथ उनकी मां गायत्री तिवारी और "मैं ब्राम्हण हूं" महासभा की स्टेट प्रेसीडेंट अधिवक्ता पूजा दुबे भी मौजूद रहीं।

कांग्रेस ग्रामीण के जिलाध्यक्ष अमित पांडेय ने www.redeyestimes.com (News Portal) ने जब नेहा तिवारी के चुनाव प्रचार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के दूरी बनाने और कार्यालय शुभारंभ पर मुट्ठी भर कांग्रेसियों के मौजूद होने की वजह पूछी तो उन्होंने कोविड प्रोटोकाल का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस एक है। कार्यकर्ता अपने स्तर पर प्रचार कर रहे हैं। वार्ड अध्यक्षों को चुनाव-प्रचार की सामग्री मुहैया कराई जा रही है। AICC & PCC की तरफ से जो भी दिशा-निर्देश जिला कमेटी को मिलेंगे उसको तत्काल अमल में लाया जाएगा। 

इससे पहले कांग्रेस नेता और सांसद प्रमोद तिवारी के नौबस्ता और बर्रा स्थित कांग्रेस प्रत्याशी के दो कार्यालयों का भी शुभारंभ किया। इस दौरान डीबीएस कॉलेज छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री विमलेश पांडेय और बसपा के टिकट पर गोविंदनगर विधान सभा से चुनाव लड़ चुके पूर्व छात्र नेता सचिन त्रिपाठी ने भी कांग्रेस की सदस्यता ले ली। 



Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: