• चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी ने झोंकी ताकत
  • दुपहिया और चार पहिया वाहनों के साथ निकाला बड़ा वाहन जुलूस
  • शास्त्री नगर, विजय नगर, काकादेव समेत कई एरिया में घूमा वाहन जुलूस

 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन समर्थकों के साथ वाहन जुलूस निकालती गोविंद नगर से कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर।

Central Desk

Uttar Pradesh Election 2022 : तीसरे चरण की वोटिंग 20 फरवरी को होनी है। शुक्रवार को चुनाव प्रचार थम गया। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गोविंद नगर विधान सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur ने रोड-शो के जरिए पूरी ताकत मतदाताओंको रिझाने में झोंक दी। दो पहिया और चार पहिया वाहनों के साथ एक बड़ा वाहन जुलूस विधान सभा के कई मोहल्लों और गलियों में घूमा। Karishma Thakur ने क्षेत्र की जनता से मतदान की अपील करते हुए कहा कि मंहगाई और बेरोजगारी के साथ-साथ भ्रष्टाचार-अपराध बड़ा मुद्दा है। जनता मंहगाई की मार से परेशान है। पढ़ाई-लिखाई करने के बाद लाखों युवा बेरोजगार हैं। पांच साल में सरकार ने कोई भी भर्ती नहीं निकाली है। इस बार Uttar Pradesh में परिवर्तन की बयार बह रही है। बेरोजगार युवा परिवर्तन चाहता है। Lucknow अब दूर नहीं है। करिश्मा ठाकुर ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि पहले बूथ स्तर पर काफी सतर्कता बरतनी होगी। मतदाताओं को वोट की चोट करवाने के लिए उन्हें घर से बाहर निकलवाना होगा।

वाहन जुलूस के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करतीं करिश्मा ठाकुर

कांग्रेस प्रत्याशी Karishma Thakur का वाहन जुलूस शास्त्री नगर के बड़ा सेंट्रल पार्क से निकला। वाहन जुलूस में कांग्रेस का झंडा वाहनों में लगाकर कांग्रेस कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए जोश में दिखाई दिए। वाहन जुलूस विजय नगर, काकादेव, रावतपुर, मसवानपुर होते हुए लाजपत नगर फिर बर्रा के कई भागनों से होकर दबौली, रविदास पुरम समेत कई क्षेत्रों में निकला। 

 


इस दौरान क्षेत्रीय लोगों ने करिश्मा ठाकुर को फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया। कई जगहों पर करिश्मा जीप से नीचे उतरीं और क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना। करिश्मा ठाकुर ने कहा कि मंहगाई और बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। केंद्र की सरकार ने गैस और चूल्हा तो दे दिया लेकिन 450 रुपए की गैस का दाम बढ़ाकर 1000 रुपए कर दिया। जिसकी वजह से गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन कर रहे लोग रसोई गैस नहीं ले पा रहे हैं। 


 

करिश्मा ठाकुर ने कहा कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी देश और प्रदेश में जाति-धर्म की राजनीति करती है। सरकार से सवाल पूछने वाला हर शख्स देशद्रोही घोषित कर दिया जाता है। युवा बेरोजगार जब नौकरी मांगते हैं तो सूबे की पुलिस उन पर लाठियां बरसाती है। करिश्मा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ रोजगार, शिक्षा और विकास के मुद्दे पर फोकस कर रही है। गोविंदनगर की जनता इस बार अपनी बिटिया को हर हाल में चुनाव में जिताएगी।

 

 

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: