वकील की वेशभूषा में स्वचालित हथियारों से लैस विरोधी गुट ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस की क्रॉस फायरिंग में Rahul नाम के बदमाश के मारे जाने की खबर
हमले में गैंगस्टर Jitendra Gogi समेत तीन की मौके पर ही मौत, तीन अन्य घायल
सनसनीखेज वारदात के बाद Rohini Court परिसर में मची भगदड़, एरिया सील
Yogesh Tripathi
देश की राजधानी Delhi के Rohini Court में Gangster जितेंद्र गोगी समेत तीन लोगों पर अंधाधुंध गोलियों की बौछार कर उनकी हत्या कर दी गई। हमले में तीन लोगों के घायल होने की भी खबर है। वकील की वेशभूषा में पहुंचे हमलावरों ने Rohini Court नंबर 2 में फायरिंग की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमलावरों ने करीब 50-60 राउंड फायरिंग की। जिसकी वजह से अफरातफरी फ़ैल गई और लोग जान बचाने के लिए भागने लगे। खास बात ये है कि गैंगवॉर की यह दुस्साहसिक वारदात Court Room में हुई।
पुलिस की क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश के मारे जाने की खबर है। Encounter में ढेर हुए बदमाश का नाम Rahul बताया जा रहा है। सनसनीखेज वारदात के पीछे की वजह पुराना गैंगवॉर बताया जा रहा है। इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच कई बार फायरिंग होती रही है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश वकील की वेशभूषा में आये थे। कोर्ट परिसर में वकीलों की तलाशी नहीं होती है। माना जा रहा है कि इसी का फायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिस में हथियार लाने में सफल रहे और बड़ी वारदात को अंजाम दे दिए।
Gangster जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था। जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में होती थी। Delhi Police ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था। हरियाणा में भी Jitendra Gogi पर इनाम घोषित था। दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था।
वीरेंद्र मान को दिनदहाड़े मारी थीं 26 गोलियां

जितेंद्र गोगी और उसके गैंग ने दिनदहाड़े वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी थी। हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी Jitendra Gogi पर लगा था। 22 साल की इस उभरती कलाकार को साल 2017 में पानीपत में गोलियों से भून दिया गया था।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: