अमेठी जनपद में घेराबंदी के बाद STF Team ने शातिर को पकड़ा
कुछ दिन पहले मुठभेड़ के दौरान पुलिस को गच्चा देकर भागा था हिस्ट्रीशीटर
Uttar Pradesh के आधार दर्जन जनपदों वारदात को अंजाम देकर पुलिस के लिए बना था सिरदर्द
Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh Special Task Force (UPSTF) की (Lucknow Unit) ने Shoot & Loot की तमाम वारदातों को अंजाम देने वाले 25 हजार ₹ के इनामी हिस्ट्रीशीटर विक्रम सिंह को अमेठी जनपद में Arrest कर लिया। STF ने उसके कब्जे से लूट में प्रयुक्त किया तमंचा और नकदी बरामद की है। 

STF Officer (Ghanshyam Yadav) के मुताबिक विजय विक्रम सिंह की धरपकड़ के लिए सर्विलांस सिस्टम की मदद से उसे ट्रेस किया जा रहा था। सुबह करीब 5 बजे अमेठी जनपद के शिवरतनगंज थाना एरिया स्थित ढ़ीमहावर जाने वाली नहर पटरी के पास उसे Arrest किया गया। विजय विक्रम सिंह ग्राम पूरे अमेटियन, मजरा, भवानीपुर थाना, शिवरतनगंज, अमेठी का निवासी है। 

तलाशी में विजय विक्रम के पास से एक तमंचा .315 बोल, कारतूस, पैन कार्ड और लूटी गई रकम में बचे 3700 ₹ STF ने बरामद किए। पूछताछ में विजय विक्रम ने STF को बताया कि 21 अगस्त 2021
सगरापुर के पास अपने साथी अविनाश गौतम के संग मिलकर व्यापारी विवेक मिश्रा को गोली मारकर लूटपाट की थी। वारदात के बाद विजय के हिस्से में 32 हजार की नकदी मिली। विजय विक्रम ने बताया कि 29 अगस्त 2021 को ग्राम सरैया सलारपुर अमेठी में पुलिस से अविनाश गौतम की मुठभेड़ हुई थी। उस समय विजय भी मौजूद था लेकिन किसी तरह पुलिस को गच्चा देकर वह भाग निकला था। 
विजय ने बताया वह अपने अलग-अलग साथियों के साथ अमेठी, लखनऊ, बाराबंकी अयोध्या, सुल्तानपुर, रायबरेली व अन्य कई जनपदों में घूम-घूम कर लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है। हत्या और लूट की घटना भी उसने की है। तमाम जनपदों में गिरफ्तारी के बाद वह लंबे समय तक सलाखों के पीछे भी रह चुका है।  
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: