• Kannauj के ठठिया थाना एरिया में गुरुवार सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप
  • बच्चों को मौत की नींद सुलाने के बाद खुद फांसी के फंदे से झूली युवती
  • ग्रामीणों की मदद से दरवाजा तोड़कर परिजनों ने शव को फंदे से उतारा
  • मौके पर ASP, और पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी पहुंची

 

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने युवती के ससुर से काफी देर तक पूछताछ की।

Raja Katiyar

Uttar Pradesh की इत्रनगरी Kannauj जनपद के ठठिया थाना एरिया में गुरुवार सुबह सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। दो मासूम बच्चों का कत्ल करने के बाद महिला फांसी के फंदे से झूल गई। मौके पर पहुंची ठठिया पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौका-ए-वारदात पर अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) पहुंचे। पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर साक्ष्यों का संकलन किया। ASP का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

बहू और दो मासूम बच्चों के शवों को देखकर परिवार और गांव के लोग रोते-बिलखते रहे।

दिल को दहला देने वाली यह वारदात ठठिया थाना एरिया के खलकपुरवा गांव में हई। गांव का विनय कुमार उर्फ गोविंद यादव बुधवार को छिबरामऊ (तुलसीपुर) गांव निवासी डेंगू पीड़ित बहन सरिता को इलाज के लिए कानपुर लेकर गया था। घर पर पत्नी विनीता यादव (25) अपने चार साल के बेटे लल्ला और पांच महीने के बेटे बउवा व परिजनों के साथ मौजूद थी। भोजन करने के बाद विनीता बच्चों को लेकर कमरे में सोने चली गई। परिवार के अन्य लोग भी अपने कमरों में सोने चले गए।

गुरुवार सुबह देर तक विनीता कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने आवाज दी लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। ननद कल्पना और प्रियंका ने दरवाजे से झांककर देखा तो बेड पर लल्ला और बउआ के शव पड़े दिखाई दिए। दोनों के चीखने-चिल्लाने पर परिवार और मोहल्ले के लोग पहुंच गए। 

Kannauj (ASP) Arvind Kumar
ग्रामीण कमरे की खिड़की को तोड़कर अंदर पहुंचे और कमरे की कुंडी को खोला। दीवार पर लगी खूंटी से रस्सी के सहारे विनीता का शव लटकता मिला। जबकि दोनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। ग्रामीणों और परिजनों की सूचना पर ठठिया थाने की फोर्स पहुंची। पुलिस की सूचना पर विनीता के मायके पक्ष के लोग भी कानपुर देहात के रसूलाबाद से पहुंच गए।

वारदात के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं शुरु हो गईं। ठठिया इंस्पेक्टर और सीओ ने ग्रामीणों के साथ-साथ परिजनों से भी पूछताछ कर जानकारी जुटाई। मौका-ए-वारदात पर पहुंची फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने कमरे के अंदर से तमाम साक्ष्यों का संकलन किया। प्रारंभिक छानबीन के बाद इंस्पेक्टर और सीओ ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या मामला घरेलू कलह का प्रतीत होता हो रहा है। जिसकी वजह से महिला ने पहले बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी के फंदे से झूल गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: