-Ghatampur के पतारा स्थित बिराहिनपुर गांव में सनसनीखेज वारदात

-जवान बेटे के जिंदगी की भीख मांगते रहे माता-पिता

-माता-पिता के सामने ही कुल्हाड़ी से प्रहार करता रहा प्रेमिका का बाप

-Police ने मुख्य हत्यारोपी को मौका-ए-वारदात पर किया Arrest

 


Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Kanpur में शनिवार सुबह Honor Killing की दुस्साहसिक वारदात से घाटमपुर थाना एरिया के पतारा स्थित बिराहिनपुर गांव में सनसनी फैल गई। ट्रक चालक ने अपनी नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस दौरान कमरे में बंधक प्रेमी के माता-पिता अपने बेटे के जिंदगी की भीख मांगते रहे लेकिन प्रेमिका का हत्यारा पिता तनिक भी नहीं पसीजा। लोमहर्षक वारदात को अंजाम देने के बाद वह दोनों शवों के पास काफी देर तक बैठा रहा। प्रधानपति की सूचना पर घाटमपुर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची। Loving Couple के रक्तरंजित शवों को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी ट्रक ड्राइवर को Arrest कर लिया। हत्या के लिए उकसाने वाले ट्रक ड्राइवर के भाइयों की तलाश में पुलिस टीम छापे मार रही है। 


Ghatampur के पतारा ब्लाक स्थित बिराहिनपुर गांव निवासी शिवआसरे खंगार ट्रक ड्राइवर है। पड़ोस में रहने वाले बैजनाथ खंगार के घर उसके परिवार का आना-जाना था। Police के मुताबिक शिव आसरे की नाबालिग बेटी सपना (16) से बैजनाथ के इकलौते बेटे शालू उर्फ कल्लू (17) के प्रेम-संबंध दो साल से थे। इसकी चर्चा ग्रामीणों में फैली तो शिवआसरे ने अपनी इज्जत की दुहाई देकर कई बार शालू उर्फ कल्लू और अपनी बेटी को समझाया लेकिन दोनों ने उसकी बातों को अनसुना कर दिया। 


शादी समारोह में Banda गया था हत्यारोपी

ग्रामीणों के मुताबिक गुरुवार को शिवआसरे अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर बांदा स्थित ससुराल में अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए चला गया। घर पर सपना और उसका छोटा भाई मौजूद थे। बताया जा रहा है कि देर रात्रि सपना ने प्रेमी शालू उर्फ कल्लू को अपने घर पर बुला लिया। इसकी भनक सपना के चाचा दीपक खंगार को लगी तो वह घर पहुंचा। कमरे में दोनों को मौजूद देख दीपक ने बाहर से कुंडी लगाकर ताला लगा दिया। साथ ही उसने अपने भाई शिवआसरे को मोबाइल पर सूचना दे दी। 

 


प्रेमी के माता-पिता ने दिया शादी का प्रस्ताव

जवान बेटे को प्रेमिका के साथ कमरे में बंधक बनाए जाने की खबर बैजनाथ और उसके पत्नी को मिली तो दोनों शिवआसरे के घर पहुंच गए। ग्रामीणों की मौजूदगी में बैजनाथ और उसकी पत्नी ने शादी का प्रस्ताव भी दिया लेकिन बात नहीं बनी। इस दौरान बैजनाथ और उसकी पत्नी बेटे के जिंदगी की भीख मांगते रहे लेकिन कोई पसीजा नहीं। 


 

शनिवार सुबह हो रही थी समझौते की बातचीत

शनिवार सुबह प्रेमिका और प्रेमी के परिजनों के बीच समझौते की बातचीत चल रही थी। पंचायत के दौरान घर के अंदर गए प्रेमिका के पिता ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी। आंखों के सामने जवान बेटे की निर्मम तरीके से की गई हत्या के बाद बैजनाथ और उसकी पत्नी बेहोश हो गए। हत्या के बाद शिवआसरे कमरे में ही दोनों रक्तरंजित शवों के पास बैठ गया। Double Murder की खबर प्रधानपति ने पुलिस को दी।

SHO घाटमपुर धनेश प्रसाद फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच भारी तनाव को देखते हुए उन्होंने किसी तरह से माहौल को संभाला। पुलिस ने शिवआसरे को मौके पर ही Arrest कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया। प्रेमी युगल की हत्या के लिए उकसाने वाले शिवआसरे के भाइयों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

माता-पिता की आंखों के सामने बहाया शालू का खून

बैजनाथ के जिस इकलौते बेटे शालू उर्फ कल्लू की शिवआसरे जब भाइयों के साथ अपनी बेटी सपना के साथ कुल्हाड़ी से हत्या कर रहा था। तो बाहर से घर का दरवाजा बंद था। खिड़की से बैजनाथ और उसकी पत्नी खूनी मंजर देख दे रहे थे। आंखों के सामने बेटे की हत्या देख दोनों बदहवाश हो गए। दोनों बेटे की सांसे थमने तक हत्यारोपी से गुहार लगाते रहे लेकिन वह पसीजा नहीं। 

बेटी सपना और उसके प्रेमी शालू को मौत की नींद सुलाने के बाद हत्यारोपी शवों के पास बैठ गया। जबकि उसे उकसाने वाले दोनों भाई मौके से फरार हो गए। प्रधानपति पप्पू सिंह ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। Loving Copule के मर्डर की खबर मिलते ही एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला, क्षेत्राधिकारी पवन गौतम भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। गांव में तनाव के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: