-जालौन मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं पति

-महिला चिकित्सक के मायके पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप

-हत्या और आत्महत्या के बिन्दु पर छानबीन कर रही है पुलिस


 

Yogesh Tripathi

Kanpur के बिठूर थाना एरिया में महिला चिकित्सक की अपार्टमेंट के 8वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला चिकित्सक मंजू ने खुदकुशी की या फिर उनकी हत्या की गई ? यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाया है। बिठूर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा।

Uttar Pradesh के रायबरेली निवासी चिकित्सक डॉक्टर सुशील वर्मा जालौन मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं। सुशील वर्मा पत्नी डॉक्टर मंजू और डेढ़ साल के बेटे रुद्रांश के साथ Kanpur के बिठूर थाना एरिया स्थित सिंहपुर के रुद्रा अपार्टमेंट में टॉवर नंबर-5 की 8वीं मंजिल पर फ्लैट नंबर-8A रहते हैं। सुशील की पत्नी मंजू ने भी प्रयागराज के स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज से MBBS किया था। शुक्रवार रात को मंजू की अपार्टमेंट से गिरकर मौत हो गई। सूचना पर बिठूर पुलिस पहुंची और छानबीन शुरु की। सुबह होते-होते मंजू के मायके वाले भी पहुंच गए।

मंजू के पिता अर्जुन प्रसाद ने बताया जनवरी 2019 को उन्होंने मंजू की शादी डॉ. सुशील वर्मा से की थी। बकौल अर्जुन प्रसाद रात करीब 1:30 बजे सुशील के छोटे भाई सुधीर ने फोन कर बताया कि भाभी बॉलकनी से नीचे गिर गई हैं। अर्जुन प्रसाद शनिवार सुबह परिवार के साथ पहुंचे तो पता चला कि मंजू की मौत हो चुकी है। 

मायके पक्ष का आरोप है कि मंजू के पति ने फ्लैट खरीदने के लिए 40 लाख रुपए का लोन लिया था और किस्तें भरने के लिए मंजू पर मायके से रुपये लाने का दबाव बनाता था। आरोप है कि रुपए न देने पर उनके बेटी को 8वीं मंजिल से धक्का देकर मार दिया गया। डॉ सुशील वर्मा के भाई सुनील वर्मा कानपुर देहात बीएसए हैं और तीसरे छोटे भाई सुधीर एडवोकेट हैं। बिठूर पुलिस का कहना है कि पोस्टार्टम के बाद मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा। पुलिस हर बिन्दु पर छानबीन कर रही है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: