-सांसद के घायल बेटे आयुष को ट्रामा में भर्ती कराया गया

-Police का दावा आयुष के लाइसेंसी असलहे से चलाई गई गोली

-Lucknow Police ने सांसद पुत्र के साले को हिरासत में लिया

-मोहनलालगंज से BJP के सांसद हैं कौशल किशोर

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow के मोहनलालगंज से BJP के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को मंगलवार देर रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लग गई। आयुष को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। घायल आयुष अपने साले आदर्श के साथ टहलने के लिए घर से निकले थे। Lucknow Police का दावा है कि आयुष को उसके ही लाइसेंसी असलहे से गोली लगी है। पुलिस आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। Twitter पर एक Video Viral हो रहा है। 

पुलिस हिरासत में आयुष का साला आदर्श

Video में पुलिस के एक अफसर आदर्श से पूछताछ कर रहे हैं। इसमें आदर्श कह रहा है कि विरोधियों को फंसाने के लिए उसके जीजा आयुष ने गोली मरवाई है। आदर्श ने पुलिस अफसर को यह भी बताया कि उसने ही गोली मारी। बेटे आयुष को गोली लगने की खबर पाकर BJP सांसद कौशल किशोर पत्नी जयदेवी के साथ आनन-फानन में ट्रामा सेंटर पहुंचे। चिकित्सकों के मुताबिक आयुष की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। पीड़ित की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। 

बीजेपी सांसद कौशल किशोर का बेटा आयुष

Police ने घटना के बाबत जब छानबीन की तो प्रथम दृष्ट्या ही मामला संदिग्ध देख CCTV के तमाम फुटेज को खंगाल डाला। इसमें आदर्श के अतिरिक्त कोई और नहीं दिखाई दिया। अफसरों के आदेश पर Police Team ने आयुष के साले आदर्श को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी।  सुबह होते-होते आदर्श टूट गया। आदर्श ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसने अपने जीजा आयुष के कहने पर गोली चलाई थी। आदर्श ने ये भी बताया कि आयुष अपने विरोधियों को फंसाना चाहता था। Lucknow Police ने आदर्श के पास से असलहा भी बरामद कर लिया है। आदर्श से पुलिस की पूछताछ जारी है।

आयुष ने की थी Love Marriage

Lucknow Police के कमिश्नर D.K Thakur के मुताबिक आयुष ने कुछ साल पहले Love Marriage की थी। शादी के बाद से वह अपने सांसद पिता से अलग रहने लगे। आयुष पर गोली रात्रि 2.10 बजे चली। छानबीन में पता चला है कि आयुष के कहने पर उसके ही साले आदर्श ने गोली मारी। पिस्टल को बरामद कर लिया गया है। पूरे घटनाक्रम की छानबीन जारी है।

आयुष के साले आदर्श ने पुलिस पूछताछ में कहा कि BJP सांसद कौशल किशोर के बेटे ने कहा था कि, किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसलिए इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गई। साजिश के तहत हमला करवाकर उनके खि‍लाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने का ब्लूप्रिंट बनाया था।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: