-ADG (Kanpur Zone), SSP/DIG पहुंचे पीड़ित के गांव

-परिवार और ग्रामीणों से काफी देर तक की बातचीत

-पीड़ित परिवार को सुरक्षा का अफसरों ने दिया भरोसा 

 


Yogesh Tripathi

 

Kanpur के Sajeti Gang Rape Case में पुलिस दरोगा के बेटे का DNA Test करवाने की तैयारी कर रही है। गुरुवार को ADG (Kanpur Zone) भानु भाष्कर और SSP/DIG डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह पीड़ित परिवार से मिलने गांव पहुंचे। दोनों ही अफसरों ने पीड़िता के परिजनों से काफी देर तक बाचतीच की। छात्रा के परिजनों ने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की। जिस पर दोनों ही अफसरों ने सुरक्षा के मद्देनजर आश्वासन दिया।

गुरुवार शाम ADG (Kanpur Zone) भानु भाष्कर, SSP/DIG डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह पीड़िता के परिजनों से मिलने गांव पहुंचे। अफसरों ने पीड़िता के साथ-साथ परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास रह रहे ग्रामीणों से भी बातचीत कर तमाम जानकारियां लीं। पीड़ित परिवार ने अफसरों से कहा कि आरोपी बेहद दबंग किस्म के हैं। आरोपी दरोगा और उसका परिवार फिर से नुकसान पहुंचा सकते हैं। इस लिए सुरक्षा दिलाई जाए। इस पर एडीजी ने पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा का भरोसा दिया। इस दौरान अफसरों ने गांव में अस्थाई पुलिस चौकी खोलने की भी बात कही। हालांकि यहां पर अभी बीट के सिपाही और दरोगा की गश्त जारी है। 

भाई को किया था उठाने का प्रयास

गांव पहुंचे Police Officer’s के सामने पीड़िता के परिवार ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि मंगलवार को पीड़ित छात्रा आरोपितों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची। घटना की जानकारी होने पर परिवार के सदस्य पीड़िता को लेकर सजेती थाने पहुंच गए। घर पर सिर्फ दो-तीन महिलाएं थीं। आरोप है कि इस दौरान मुख्य आरोपी दीपू यादव का पिता जो कि दरोगा है, वह बाइक से किसी के साथ पहुंचा और पीड़िता के नाबालिग भाई को जबरन उठाकर ले जाने लगा। घर में मौजूद महिलाएं दरोगा से भिड़ गईं। 

बवाल कहीं बढ़ न जाए, इस लिए दरोगा पीड़िता के भाई को छोड़कर भाग निकला था। परिजनों ने इस मामले में भी दरोगा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की है। DIG का कहना है कि शिकायती मिली है, जांच के बाद इस मामले पर भी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी दरोगा हालांकि अभी तक फरार है। पुलिस उसके मोबाइल की CDR निकलवाने की कोशिश में है। माना जा रहा है कि दरोगा के मोबाइल की CDR मिलते ही घटनाक्रम के तमाम रहस्यों से पर्दा उठ सकता है।

Sajeti Gang Rape Case में दीपू यादव और गोलू यादव आरोपी हैं। इस चर्चित केस में पुलिस हर बिन्दु पर गहराई से न सिर्फ छानबीन कर रही है बल्कि तमाम साक्ष्यों का संकलन करने की कोशिश में जुटी है। यही वजह है कि Police अब दरोगा के बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू यादव का DNA Test करवाने की तैयारी कर रही है। जल्द ही दोनों का DNA सैंपल लिया जा सकता है। Police Officer’s इस चर्चित केस में जल्द से जल्द चार्जशीट Court में दाखिल करने का निर्देश मातहतों को दे चुके हैं। माना जा रहा है कि अगले दो सप्ताह में पुलिस चार्जशीट भी दाखिल कर देगी।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: