-SDO के आदेश पर बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची थी टीम

-कॉलेज की कैंटीन में हो रहा था बिजली का गलत ढंग से प्रयोग

-हमले में केस्को टीम के साथ मौजूद लाइनमैन घायल

-नौबस्ता थाने में पीड़ित Kesco Team ने दी तहरीर

 


Yogesh Tripathi

Kanpur के South City (Naubasta) स्थित शिवाजी इंटर कॉलेज में बिजली कनेक्शन काटने पहुंची Kesco Team पर हमला कर दिया गया। हमलावरों ने मारपीट करने के बाद केस्को टीम पर पथराव भी किया। हमले में लाइनमैन लहूलुहान हो गया। टीम के लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इसके बाद Kesco Team नौबस्ता थाने पहुंची और हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। (SHO) S.K Singh ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तहरीर मिली है। FIR रजिस्टर्ड कर जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। 


घटना शनिवार दोपहर को हुई। गलत ढंग से बिजली का प्रयोग करने पर SDO ने मातहतों को शिवाजी इंटर कॉलेज का बिजली कनेक्शन काटने का आदेश दिया था। अपने अफसर के आदेश को अमल में लाने के लिए Kesco Team के कुछ कर्मचारी नौबस्ता (केशव नगर) स्थित शिवाजी इंटर कॉलेज पहुंच गए। पीड़ित कर्मचारियों का आरोप है कि कॉलेज की कैंटीन में गलत ढंग से बिजली का प्रयोग किया जा रहा था। बिजली कनेक्शन काटने की बात सुनकर कॉलेज में मौजूद स्टाफ के लोग गुस्सा गए और अभद्रता शुरु कर दी।

Kesco के कर्मचारियों ने विरोध किया तो हमलावरों ने मारपीट कर पथराव कर दिया। अचानक हमला होने से भयभीत केस्को कर्मचारी भाग खड़े हुए। हमले में लाइनमैन लहूलुहान हो गया। साथी कर्मचारी उसे लेकर चौकी पहुंचे। उसके बाद सभी नौबस्ता थाने गए और हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी।

Naubasta (SHO) का कहना है कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: