-2 मई को होनी थी युवती की शादी

-युवक की आज होनी थी वरीक्षा

-प्रेमी ने गांव के बाहर पेड़ से लटक कर दी जान

 -प्रेमी का शव देख प्रेमिका ने भी लगाई फांसी 


Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के Auraiya जनपद में प्रेमी युगल ने Suicide कर लिया। दिल को दहला देने वाली घटना अयाना थाना एरिया के बीजलपुर गांव में हुई। प्रेमी का शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता पाया गया। प्रेमी के मौत का गम प्रेमिका बर्दाश्त न कर सकी और घर पहुंचकर उसने भी कमरे के अंदर फांसी लगा ली। गांव में मातम का माहौल है। Police के मुताबिक प्रेमी युगल सजातीय थे। परिजनों ने दोनों की अलग-अलग जगहों पर शादी तय कर दी थी। Monday को युवक की वरीक्षा होनी थी। 

बीजलपुर गांव निवासी शिवराज के लड़के शिवभान उर्फ धर्मेंद्र (20) का गांव के सोबरन सिंह की बेटी आसमा (18) से प्रेम-प्रसंग थे। दोनों काफी समय से एक दूसरे को प्यार कर रहे थे। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी परिजनों को नहीं थी। शिवभान के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले इटावा के लखना में शादी तय की गई थी। मां मिथिलेश कल लड़की देखकर आई थी। सोमवार (आज) शिवभान की वरीक्षा होनी थी। परिवार के लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे। उधर, आसमा के परिजनों ने भी उसकी शादी दो महीना पहले पिलखुमा में तय कर दी थी। 2 मई को आसमा की शादी होनी तय थी। 

शिवभान उर्फ धर्मेंद्र (फाइल फोटो)

आसमां (फाइल फोटो)

Monday की सुबह लटका मिला शव

ग्रामीण जब सुबह गांव के बाहर खेतों की तरफ गए तो शिवभान उर्फ धर्मेंद्र का शव नीम के पेड़ से लटकता मिला। खबर गांव में पहुंची तो ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों के मुताबिक आसमा भी रोती-बिलखती पहुंची। अपने प्रेमी की मौत का सदमा वह बर्दाश्त न कर सकी। घर पहुंचकर आसमां ने पिता के तौलिया से फांसी लगा ली। प्रेमी के बाद प्रेमिका के भी Suicide कर लेने से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शवों को कब्जे में लेकर Postmortem के लिए भेजा। 

प्रेमी युगल के परिजनों ने पुलिस को बताया कि प्रेम-प्रसंग की जानकारी नहीं थी। यदि मालुम होता तो वह लोग दोनों का विवाह कर देते। पुलिस के मुताबिक दोनों के घरों के बीच की दूरी महज कुछ मीटर ही है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: