-पांच किलोमीटर के एरिया में अलग-अलग जगहों पर मिले तीनों शव

-लूटपाट के बाद ट्रक के ड्राइवर, खलासी और आलू व्यापारी का बेरहमी से Murder

-GPRS से लोकेशन ट्रैक कर गाड़ी मालिक ने दी पुलिस को सूचना

-कई थानों की फोर्स के साथ Police के Officer's मौका-ए-वारदात पर पहुंचे

 


Crime Desk / (Kanpur)

 

 Uttar Pradesh के Basti जिले के नेशनल हाइवे पर Triple Murder की वारदात से सनसनी फैल गई। शनिवार सुबह तीनों शव पांच किलोमीटर की एरिया में अलग-अलग जगहों पर मिले तो कड़ाके की ठंड में Basti Police के माथे पर पसीना आ गया। मौका-ए-वारदात पर SP रवींद्र सिंह ASP, CO कई थानों की फोर्स के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। पुलिस कई बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। SP का कहना है कि चूंकि ट्रक मिला है, साथ ही व्यापारी की जेब से करीब 90 हजार रुपए की नकदी भी मिली है। इस लिए प्रथम दृष्ट्या मामला लूटपाट का नहीं प्रतीत हो रहा है। सभी के मोबाइल भी मिले हैं। लोकेशन रात 12 बजे के आसपास बस्ती जनपद में ही रही। वारदात के खुलासे के लिए कई टीमों के साथ सर्विलांस सेल को भी Alert किया गया है।

Police के मुताबिक पहला शव नेशनल हाइवे स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कॉलेज (पचवस) के पास झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक यह शव ट्रक चालक का प्रतीत हो रहा है। ट्रक चालक Unnao के आसीवन थाना एरिया निवासी सोनू मौर्य (35) था। सोनू आसीवन थाना एरिया के भरोच गांव का निवासी बताया जा रहा है।


 

मौका-ए-वारदात से करीब पांच किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे पर स्थित शंकरपुर गांव के पास ट्रक खड़ा मिला। ट्रक के केबिन में दो शव मिले। एक शव आलू कारोबारी का बताया जा रहा है, जबकि दूसरा शव ट्रक के क्लीनर का है। बदमाशों ने दो की हत्या गला काटकर की जबकि तीसरे की हत्या गला घोंटकर किया जाना प्रतीत हो रहा है।

पुलिस का कहना है कि ट्रक के मालिक मनोज कुमार ने GPRS से लोकेशन को ट्रेस कर सूचना दी। बड़ी वारदात की खबर मिलते ही SP रवींद्र सिंह भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए। फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ कई थानों की फोर्स भी मौके पर पहुंची। समाचार लिखे जाने तक छानबीन जारी थी। पुलिस का कहना है कि Kanpur का कारोबारी आलू लेकर Bihar गया था। वापस लौटते समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। मरन वालों में एक व्यक्ति Bihar का बताया जा रहा है।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: