-Bikru Case के बाद से फरार था 50 हजार का इनामी Vitul Dubey

- Vitul के पिता Atul Dubey का Encounter कर चुकी है Police 

-चचेरे भाई Amar Dubey को STF ने हमीरपुर जनपद में किया था ढेर

-करीब छह महीना से पुलिस को छका रहा था Wanted Vitul Dubey

-गिरफ्तारी के समय Police Team पर शातिर ने झोंका तमंचे से फायर 


Yogesh Tripathi


Kanpur के बहुचर्चित Bikru Case में करीब छह महीने से फरार चल रहे Most Wanted Vitul Dubey को अंततः Kanpur Police ने Arrest कर लिया। सजेती पुलिस को देर रात्रि यह बड़ी कामयाबी मिली। वितुल के सिर पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उसके कब्जे से पुलिस ने देशी तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि घेराबंदी करने पर Vitul Dubey ने पुलिस टीम पर तमंचे से गोली चला दी। आवश्यक बल प्रयोग कर पुलिस ने उसे दबोच लिया। 

 


सजेती SO Ravendra Mishra के मुताबिक देर रात्रि वह पुलिस टीम के साथ नोन नदी पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक सवार संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो बाइक चला रहे युवक ने वाहन को मोड़कर भागने की कोशिश की। पुलिस के पीछा करने पर उसने बाइक छोड़ दी और तमंचे से फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई कर पुलिस ने युवक को दबोच लिया। 

 


तलाशी में उसके पास से .315 बोर का देशी तमंचा, दो जिंदा कारतूस, खोखा और बाइक बरामद की है। पूछताछ में शातिर ने अपना नाम Vitul Dubey निवासी Bikru बताया तो पुलिस के होश उड़ गए। थानेदार ने सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी। वितुल दुबे Bikru Case का एक मात्र आरोपी है जो अब तक फरार चल रहा था। उसके खिलाफ चौबेपुर थाने में IPC की धारा 147,148,149,307,302,353,332,333,504,506,412, 120 (B) और 3/4 विस्फोटक अधिनियम के तहत FIR रजिस्टर्ड है। 

उल्लेखनीय है कि Bikru Case की अगली सुबह पुलिस ने वितुल के पिता अतुल दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया था। इसके कुछ दिन बाद STF ने Encounter में वितुल के चचेरे भाई अमर दुबे को हमीरपुर जनपद में ढेर कर दिया। परिवार में अब सिर्फ वितुल की बूढ़ी दादी बची हैं।

Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: