-South City के गोविंदनगर थाना एरिया स्थित C-Block की घटना

-घोष बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट में लगी आग से अफरा-तफरी

-आग की लपटों से महिला समेत चार लोग झुलसे, एक व्यक्ति की मौत 

-मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां और थाने की फोर्स पहुंची

-समाचार लिखे जाने तक बचाव और राहत कार्य जारी 



Report by Rajeev Shukla

Kanpur के South City स्थित गोविंदनगर थाना एरिया के C-Block में घोष बिल्डिंग भीषण आग लग गई। बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर बने फ्लैट में लगी आग की लपटें थोड़ी ही देर में भयावह हो गईं। आग की लपटें तीसरी मंजिल तक पहुंच गईं। एक महिला समेत चार लोग लपटों में काफी देर तक फंसे रहे। सूचना पर गोविंदनगर थाने की फोर्स और फॉयर बिग्रेड की टीम पहुंची। 


स्थानीय लोगों की मदद से दमकल के जवानों ने किसी तरह लपटों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सभी को पास के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक एक की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे उर्सला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मरने वाले का नाम रवि (33) बताया जा रहा है। रवि आग में फंसे लोगों को बचाने पहुंचा था।आग क्यों और कैसे लगी ? इसकी जानकारी फिलहाल अभी तक पुलिस को भी नहीं है। रेस्क्यू ऑपरेशन समाचार लिखे जाने तक जारी है। बताया जा रहा है कि दमकल जवानों के साथ बचाव कार्य में जुटे युवक भी मामूली रूप से झुलस गए।

पार्षद नवीन पंडित के मुताबिक दूसरी मंजिल के जिस फ्लैट में आग लगी है वह नागेंद्र बजाज का बताया जा रहा है। आग थोड़ी ही देर में इस कदर भयावह हो गई कि लपटें तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट तक जा पहुंची। लपटों में फंसे लोगों ने मदद के लिए चीख-पुकार मचाई तो स्थानीय लोग दौड़ पड़े लेकिन भीषण लपटों को देख सभी की हिम्मत जवाब दे गई। बताया जा रहा है कि लपटों में कई लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गई।

Update News.....
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: