रंजीत नगर चौराहे पर सनसनीखेज वारदात से मचा हड़कंप

हमलावरों ने कबीर तिवारी पर दागीं ताबड़तोड़ गोलियां

Lucknow ले जाते समय कबीर की रास्ते में मौत

पुलिस ने दो हत्यारोपितों को दौड़ाकर असलहों के साथ पकड़ा

BJP की सक्रिय राजनीति से जुड़े थे कबीर तिवारी

आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर तिवारी (27) पूर्व अध्यक्ष एपीएन कालेज (बस्ती) : (फाइल फोटो)

Yogesh Tripathi

Video -----Fake Encounter पर झांसी में क्या बोले Akhlesh Yadav 

Uttar Pradesh के पूर्वांचल स्थित Basti जनपद में APN College  छात्रसंघ के पूर्व प्रेसीडेंट आदित्य नारायण तिवारी उर्फ कबीर  (27) की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। कप्तानगंज के ऐंठी निवासी कबीर तिवारी पर कोतवाली के रंजीत चौराहे पर हमलावरों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। घटना के समय कबीर एक प्लाट की बांउड्री करा रहे थे। फायरिंग की आवाज सुनकर पास में ही मौजूद पुलिस वाले पहुंचे। भाग रहे दो हत्यारोपितों की पुलिस ने घेराबंदी कर उनको दबोच लिया। कबीर तिवारी BJP से जुड़े थे। उनके हत्या की खबर मिलते ही भाजपाइयों ने चौकी और थाने में जमकर बवाल किया। चौकी में आगजनी की भी खबर है।  

Lucknow ले जाते समय रास्ते में मौत

घायल पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष को जिला अस्पताल बस्ती ले जाया गया। चिकित्सकों ने रेफर किया तो तत्काल परिजन Lucknow  लेकर चले। हर्रैया पहुंचते ही रास्ते में कबीर ने दम तोड़ दिया। छात्रनेता के हत्या की खबर मिलते ही सैकड़ों की संख्या में समर्थक कोतवाली पहुंच गए। भीड़ ने थाना परिसर में पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। दोपहर करीब दो बजे सांसद हरीश दिवेदी और सदर विधायक दयाराम चौधरी भी कोतवाली पहुंचे। बंद कमरे में डीएम माला श्रीवास्तव और एसपी पंकज कुमार से वार्ता की। खबर है कि इस बीच कुछ युवकों ने चौकी परिसर में आगजनी भी की।

क्या कहती है बस्ती पुलिस ?

छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कबीर तिवारी की हत्या के मामले में बस्ती पुलिस की तरफ से Twitter पर जानकारी दी गई है। जिसमें बताया कि कोतवाली में मुकदमा अपराध संख्या  525/2019 147,148,149,302 IPC के तहत FIR रजिस्टर्ड की गई है दो हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्र में पुलिस बल मौजूद है। शांति व्यवस्था कायम है।
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: