Video----

Ex.CM ने पुष्पेंद्र के पीड़ित परिवार से की मुलाकात

न्याय दिलाने के लिए सपा कार्यकर्ता करेंगे आंदोलन

हाईकोर्ट के जज से जांच कराने की पूर्व मुख्यमंत्री ने की मांग

 
Fake Encounter में मारे गए पीड़ित परिवार से मुलाकात के बा मीडिया से बात करते पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

Yogesh Tripathi

Uttar Pradesh के बुन्देलखंड स्थित Jhansi में 4 दिन पहले Fake Encounter में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के पीड़ित परिवार से बुधवार को Ex. CM Akhilesh Yadav ने मुलाकात की। पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन देने के बाद मीडिया से मुखातिब पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इंस्पेक्टर को बचाने में अफसर और सरकार एक हैं। श्रीयादव ने कहा कि यदि पुष्पेंद्र के पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो वह धरने पर बैठेंगे। सपा कार्यकर्ता आंदोलन करेगें।

पुष्पेंद्र के भाई और पत्नी से की बातचीत

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव दोपहर को पुष्पेंद्र यादव के एरच थाना एरिया स्थित करगुआ खुर्द गांव पहुंचे। यहां सुरक्षा व्यवस्था जिला प्रशासन ने पहले से ही काफी कड़ी कर दी थी। पुष्पेंद्र के भाई रविंद्र यादव और पत्नी शिवांगी से अखिलेश यादव ने काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान उनके साथ सपा से राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव, पूर्व विधायक दीप नारायण प्रमुख रूप से कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे।

Fake Encounter की कहानी से उठ चुका है पर्दा

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि Fake Encounter की कहानीसे पर्दा उठ चुका है। पुलिस परिवार के सदस्यों को पांच दिन बीत जाने के बाद भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दे रही है। वहीं, दूसरी तरफ श्रीयादव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तो बिल्कुल स्पष्ट होगा कि गोली कितनी दूरी से ? किस बोर के असलहे ? से मारी गई है। अपने इन कृत्यों को छिपाने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं दे रही है।

ये कैसा रामराज्य है ?

यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में ये कैसा रामराज्य है ? जहां बेगुनाहों की सरेआम हत्याएं हो रही हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि इंस्पेक्टर के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल नहीं भेजा गया तो सपा आंदोलन को बाध्य होगी।






Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: