Kanpur City के चकेरी थाना एरिया स्थित सनिगवां चौकी से महज कुछ दूरी पर फ्राइ-डे की नाइट Double Murder से सनसनी मच गई। बदमाशों ने घर के अंदर 75 साल की बुजुर्ग महिला शांति और  उसके नाती सुजल उर्फ कुनाल (15) की गोली मारकर हत्या कर दी। रात को सुजल की मां कोमल बेटी सौम्या संग कास्मेटिक की दुकान बंद करके घर पहुंची तो दोनों के खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। 


[caption id="attachment_19780" align="alignnone" width="713"] मौका-ए-वारदात पर छानबीन करते SSP और पीड़ित परिवार से बातचीत करते IG Range (Kanpur) मोहित अग्रवाल।[/caption]

Yogesh Tripathi


दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही ADG (Kanpur Zone) प्रेम प्रकाश, IG Range (Kanpur) मोहित अग्रवाल, SSP अनंतदेव तिवारी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। दोनों ही अफसरों की मौजूदगी में फिंगर एक्सपर्ट की टीम, पुलिस का खोजी कुत्ता (डॉग स्कावयड टीम) भी मौके पर पहुंची। काफी देर तक दोनों ही टीमों ने साक्ष्यों का संकलन किया। नानी, नाती को .315 बोर के तमंचे से गोली मारने की बात कही जा रही है।

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1147212873539575808

क्या कहते हैं SSP अनंतदेव तिवारी ?


शहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंतदेव तिवारी ने मीडिया को बताया कि बुजुर्ग महिला और उसके नाती का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। प्रथम दृष्ट्या संभवतः दोनों की संभवतः गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की कई टीमें को बनाने के साथ सर्विलांस सेल की मदद ली जा रही है। जल्द ही घटना का अनावरण कर लिया जाएगा।

https://twitter.com/adgzonekanpur/status/1147195663286824960

SSP की अगुवाई में चल रही थी चकेरी में वाहन चेकिंग


शहर में अपराधी किस कदर बेखौफ हो चुके हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जिस समय चकेरी के सनिगवां चौकी एरिया में डबल मर्डर की वारदात हुई ठीक उसी समय एसएसपी अनंतदेव तिवारी के निर्देश पर चकेरी में सघन वाहन चेकिंग अभिया चलाया जा रहा था। एसएसपी भी थोड़ी ही देर पहले वहां पहुंचे थे लेकिन इसी बीच डबल मर्डर की सूचना मिली तो वे सीधे मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए।

डॉयल 100 के ऑपरेटर ने नहीं दिया क्विक रिस्पांश


खून से लथपथ हालत में बुजुर्ग महिला और उसके नाती के जिंदा होने की आस में पड़ोसी दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। www.redeyestimes.com के पास जो वीडियो है उसके मुताबिक पड़ोसियों ने डॉयल 100 की तरफ से क्विक रिस्पांश न मिलने की बात कही गई है। एक युवक ने कहा कि तीन बार 100 नंबर पर सूचना दी गई लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला।

प्रापर्टी या फिर रंजिश में कत्ल की आशंका


मौका-ए-वारदात पर पहुंचे अफसरों को फिलहाल कत्ल की कोई ठोस वजह छानबीन के दौरान नहीं मिली। लेकिन जिस तरह से वारदात को बेखौफ ढंग से अंजाम दिया गया है उससे प्रतीत होता है कि कातिल बेहद करीबी हो सकते हैं। या फिर नजदीकी जान-पहचान वाला भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस प्रापर्टी, रंजिश के बिन्दुओं पर गहराई से छानबीन कर रही है।

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: