Kanpur Dehat के अकबरपुर कोतवाल ने थाने परिसर में नीली बत्ती लगी कार में आए Fake IPS को Arrest कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़ा Fake IPS Kanpur City के कल्याणपुर थाना एरिया स्थित केशव पुरम का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी सगी बुआ के लड़के को भी धर दबोचा।


https://twitter.com/redeyestimes/status/1143890010002939905

Yogesh Tripathi


@ytripathiknp


सम्मान के बाद थाने में ही उतर गई Fake IPS की वर्दी


कोतवाली में मंगलवार को ECO Sports लग्जरी कार खड़ी थी। नीली बत्ती लगी कार का AC चल रहा था। अंदर एक वर्दीधारी IPS अफसर बैठे थे। हत्या की वारदात से वापस लौटे कोतवाल ऋषिकांत शुक्ला की नजर थाने के अंदर खड़ी नीली बत्ती कार पर पड़ी तो वो तुरंत पहुंचे। दरवाजा खोलते ही अफसर ने अपना परिचय दिया तो फिर उसके बाद क्या कहने थे ? इंस्पेक्टर ऋषिकांत शुक्ला ने तुरंत एक अफसर को जो सम्मान देना चाहिए वो दिया। चाय-नाश्ते के बाद भोजन करने का भी आग्रह किया।

[caption id="attachment_19713" align="alignnone" width="1280"] Fake IPS प्रशांत शुक्ला के पास से मिली नीली बत्ती लगी लग्जरी कार को भी पुलिस ने जब्त किया।[/caption]

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट से ही पूछ बैठा, कितने एनकाउंटर किए हैं ?


इस दौरान इस फर्जी अफसर ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ऋषिकांत शुक्ला से एनकाउंटर पर ही कुछ सवाल पूछ लिए, बस यहीं से शक हो गया। शक यकीन में तब्दील होता इससे पहले ही ये फर्जी अफसर अपनी कार में जाकर बैठ गया। इंस्पेक्टर ऋषिकांत शुक्ला ने दरोगा अमित शुक्ला को कार के पास भेज Google पर प्रशांत शुक्ला IPS को सर्च करना शुरु कर दिया। उन्होंने एसपी कानपुर देहात अनुराग वत्स को भी सूचना दे दी। दरोगा अमित शुक्ला भोजन के लिए आग्रह करते रहे। इस बीच ऋषिकांत शुक्ला भी पहुंचे और भोजन करने का आग्रह किया। थोड़ी ही देर में एसपी अनुराग वत्स पहुंच गए। उन्होंने कुछ सवाल किए Fake IPS की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। जिन पुलिस वालों ने थोड़ी देर पहले थाने में सेल्यूट मारा था उन्होंने ही तुरंत फर्जी अफसर की वर्दी को उतार दिया।

[caption id="attachment_19714" align="alignnone" width="750"] अकबरपुर कोतवाली में अपने ममेरे भाई Fake IPS का भौकाल देखने पहुंचे रूरा निवासी विवेक तिवारी उर्फ अनीस तिवारी को भी पुलिस ने धर दबोचा।[/caption]

गए थे हरिभजन को और ओटन लगे कपास


Fake IPS ने पुलिस अफसरों को बताया कि वह करीब छह महीने से नीली बत्ती लगाकर खुलेआम घूम रहा है। वर्ष 2018 से वो बगैर टोल दिए ही टोल प्लाजा से करीब 19 बार गुजर चुका है। उसने बताया कि रूरा के सरगांव बुजुर्ग में उसकी बुआ रहती हैं। बुआ के लड़के विवेक तिवारी उर्फ अनीस तिवारी को भौकाल दिखाने के लिए उसने अकबरपुर कोतवाली बुलाया था। उसने भौकाल दिखाया भी लेकिन थोड़ी ही देर में उसके भौकाल का भूत भी उतर गया।

[caption id="attachment_19715" align="alignnone" width="750"] जिस थाने में कुछ देर पहले सेल्यूट से सम्मान मिला था वहां बाद में पुलिस कर्मियों ने Fake IPS की वर्दी उतार दी फिर इस फर्जी अफसर ने खुद अपने जूते उतारे।[/caption]

 

 

 

 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: