Lok Sabha Election 2019: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के “बयानबहादुर” नेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके गिरिराज सिंह ने एक विवादित बयान देकर नया “सियासी बम” फोड़ दिया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया गया ये बयान तब आया है जब लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे, छठवें और सातवें चरण का मतदान होना शेष है। गिरिराज सिंह ने बिहार के मुजफ्फरपुर में मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि “मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया और सेना को गाली दी” । हालांकि ये कड़वे वचन बोलने के बाद उन्होंने संभलने का काफी प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। मीडिया ने उनकी जुबान से निकले इन तीखे शब्दों को अपने कैमरों में कैद कर लिया। अब ये Video सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है। अंदर की खबर ये है कि देर सबेर ही सही गिरिराज पर इसे लेकर भाजपा कोई कदम उठाने से नहीं चूकेगी।

Viral Video साभार biforePrint (News Portal)

https://youtu.be/UkcBWi3NRTw

YOGESH TRIPATHI


क्या बोले बयानबहादुर” गिरिराज सिंह ?


इस वीडियो में BJP के वरिष्ठ नेता गिरिराज कह रहे हैं, “ ये आज से नहीं जब से मोदी जी की सरकार बनी, मोदी जी ने आतंकियों का समर्थन किया, सेना को गाली दी”। “लेकिन मोदी जी ने, पूरे देश में पहले विस्फोट होता था, अब कश्मीर के तीन और ढाई जिलों में घुसेड़ दिया है”।

विवादों से “बयानबहादुर” का है पुराना नाता


यह पहली बार नहीं है कि गिरिराज सिंह ने कोई विवादित बयान दिया है। भाजपा के इस फायरब्रांड नेता और विवादों का पुराना नाता है। लेकिन इससे पहले वे मोदी के विरोधियों को निशाने पर लेकर विवादित बयान देते थे। मीडिया भी उनके बयानों को प्रमुखता से प्रसारित करती रहती थी। हाल ही में इन्होंने एक चुनावी सभा के दौरान देश के मुसलमानों को चेतावनी देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि यदि “मुस्लिम समाज को कब्र के लिए तीन हाथ जगह चाहिए तो उन लोगों को इस देश में वंदेमातरम गाना होगा और भारत माता की जय कहना होगा”। गिरिराज के इस बयान पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था।


अमित शाह के साथ इस कार्यक्रम में गिरिराज ने कहा था, कुछ लोग बिहार की धरती को रक्तरंजित करना चाहते हैं। वे लोग सांप्रदायिक आग फैलाना चाह रहे हैं लेकिन भाजपा जब तक है बिहार में न बिहार में होगा और न बेगूसराय की धरती पर ऐसा होने देंगे।


लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने गिरिराज सिंह का नाम नहीं लेते हुए कहा था कि लोजपा ऐसी भाषा का बिल्कुल समर्थन नहीं करती है। गिरिराज सिंह इससे पहले बुर्के की आड़ में बोगस वोटिंग होने की बात भी कह चुके हैं। उन्होंने मतदान के दौरान बुर्का पहनने पर रोक लगाने की भी मांग की थी।


 
Axact

Axact

Vestibulum bibendum felis sit amet dolor auctor molestie. In dignissim eget nibh id dapibus. Fusce et suscipit orci. Aliquam sit amet urna lorem. Duis eu imperdiet nunc, non imperdiet libero.

Post A Comment:

0 comments: